in ,

Sushil Kumar का उस रात का वीडियो आया सामने, देखने के लिए क्लिक करें

भारत के लिए ऑलम्पिक में दो बार ऑलम्पिक पदक भारत के नाम करने वाला सुशील कुमार इस वक्त हिरा’सत में है। सुशील कुमार पर पिछले कई दिनों से पहलवान सागर धनखड़ की मा’रपी’ट करके ह’त्या करने का आरोप लगा हुआ था। जिसके कारण वह कई दिनों से फरार था।

पुलिस ने सुशील कुमार और उनके साथ के ऊपर कुल 1.5 लाख का इनाम भी रखा था हुआ था। 23 मई को सुशील कुमार और उसके साथ को दिल्ली में ही पुलिस ने पकड़ लिया था। सुशिल कुमार की गि”रफ्तारी के बाद उस रात की मा’रपी”ट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में हम साफ साफ देख सकते है की सुशील कुमार ने अपने हाथ में एक लकड़ी का डंडा पकड़ा हुआ है। सुशील के साथ उनके कई साथी भी उनके साथ भी वह हाथ में ब”न्दूक और डं”डे लेकर खड़े है। वीडियो में आप साफ साफ देख सकते है की सुशील और उसके दोस्त सागर और उसके दोस्तों की बुरी तरह डंडे से मा”रपी”ट कर रहे है।

आपको बता दें की पुलिस ने सुशील कुमार के खिलाफ बहुत ही अहम सबूत और गवाह भी हासिल कर लिए है। पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम के कुछ कर्मचारी और सुशील कुमार के कुछ खास आदमियों से लिखित बयान ले लिए है। इसके साथ साथ उस स्टेडियम के cctv कैमरा की रिकॉर्डिंग भी बहुत अहम सबूत है।

इसके अलावा सुशील कुमार ने भी पूछताछ के दौरान उस रात के बारे में काफी कुछ बताया है। सुशील कुमार के असौदा गैं”ग और नीरज बवाना जैसे लोगो से भी सुशील कुमार के सम्बन्ध है।

पूछताछ के दौरान सुशील कुमार ने बताया की उन्हें बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं था की मा”रपी”ट से सागर की मृ’त्यु हो जाएगी। सुशील कुमार ने बताया की वो बस सागर को डराना चाहते थे, लेकिन उनके कुछ दोस्त ज्यादा जोश में आकर ऐसी हरकत कर दी।

गिर”फ्तारी होने के बाद सुशील कुमार के साथ जो व्यवहार हो रहा है उसके कारण सुशील कुमार मानशिक तनाव में आ गए है। आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। और इस अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। धन्यवाद

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *