सुपरस्टार रजनीकांत ने फिल्म कांतारा देखने के बाद जग जाहिर की अपनी खुशी, निर्देशक ऋषभ शेट्टी को ट्वीट कर किया धन्यवाद…

सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत को आज कौन नहीं जानता। अभिनेता रजनीकांत ने अपने समय में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देकर हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। अभिनेता रजनीकांत ने केवल अपने एक्टिंग और अपने स्टाइल के दम पर ही फिल्मों को सुपरहिट बनाया है। वही अभिनेता रजनीकांत ने हाल ही में आई “कांतारा” की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

HD rajini wallpapers | Peakpx

फिल्म कांतारा ने ने अपनी रिलीज के साथ ही खूब सुर्खियां चोट आई है हर किसी के लिए वह फिल्म कमाल की साबित हो रही है। हर कोई दर्शक उसे देखने के बाद उसकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहा है। इसी बीच सुपरस्टार रजनीकांत को भी यह फिल्म इतनी ज्यादा पसंद आई कि अभिनेता रजनीकांत जी ने तो कांतारा को इंडियन सिनेमा का मास्टरपीस करार दिया है।

Kantara Full HD Available For Free Download Online on Tamilrockers and  Other Torrent Sites

सुपरस्टार रजनीकांत फिल्म “कांतारा” देखने के पश्चात अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा की अज्ञात चीज ज्ञात चीज से ज्यादा बड़ी है। सिनेमा में होम्बले फिल्म्स के ‘कांतारा’ से बेहतर यह कोई नहीं कह सकता था। कांतारा देखने के बाद मेरे रोंगटे खड़े हो गए। इसके साथ ही ऋषभ शेट्टी, एक राइटर, डायरेक्टर और एक्टर के रूप में आपके काम को सलाम करता हूं साथ ही फिल्म में काम करने वाली पूरी टीम को बधाई देता हूं’।

 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब फिल्म की तारीफ किसी बड़े सुपरस्टार ने के हो इससे पहले भी प्रभास ,राम गोपाल वर्मा अभिनेत्री कंगना राणावत और विवेक अग्निओहत्री जैसे बड़े सेलिब्रिटी इस फिल्म की तारीफों के पुल बांध चुके हैं। वहीं निर्देशक ऋषभ शेट्टी ने सुपरस्टार रजनीकांत के ट्वीट के बाद कहा कि मैं आपका बचपन से फैन रहा हूं और आपने तारीफ करके मेरा बचपन का सपना सच कर दिया।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment