सनी देओल के बेटा है इस अभिनेत्री पर है लट्टू, लाख छुपाने के बाद भी सच आया सामने…

बॉलीवुड के महानायक सनी देओल को आज कौन नहीं जानता। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट पिक्चरें देकर सनी देओल ने अपने आप को इस काबिल बनाया है कि आज हर कोई उनको जानता है और उनकी इज्जत करता है। हिंदी सिनेमा जगत में सनी देओल का एक तरफा सिक्का चलता है। लेकिन इन दिनों सनी देओल अपने बेटे के कारण सुर्खियों में दिखाई दे रहे हैं जिसके चलते कहा जा रहा है कि सनी देओल का बेटा एक खूबसूरत अभिनेत्री पर लट्टू है।

सनी देओल के बेटे ने बेशक से ही बॉलीवुड में अभी तक डेब्यू ना किया हो लेकिन इसके बावजूद भी उसकी फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है। वही सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देवल को लेकर एक खबर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि सनी देओल का बेटा करण देवल एक खूबसूरत अभिनेत्री को अपना दिल दे बैठा है साथ ही जल्द ही उसे महानायक धर्मेंद्र की बहू भी बना सकता है।

वहीं सूत्रों की मानें तो सनी देओल के बेटे करण देओल ने इस लड़की से सारे जग से छुपाकर सगाई भी कर ली है। वही करण देवल ने जिस लड़की से शादी करने की ठान ली है उसका नाम दृषा रॉय बताया जा रहा है। जो दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है। और बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्री ने भी उसके आगे फीके दिखाई देती है। ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही करण देवल दृशा को धर्मेंद्र की बहू बनाने वाले।

सूत्रों के माने तो बॉलीवुड के लीजेंडरी एक्टर और महानायक कहे जाने वाले धर्मेंद्र का स्वास्थ्य ठीक ना होने के कारण उनके पोते करण देवल ने गुपचुप सगाई कर ली है। ऐसी खबर सामने आ रही है।और ऐसा भी बोला जा रहा है कि वह जल्द शादी के बंधन में भी बन जाएंगे साथ ही करण देवल और दिशा रॉय जल्द ही शादी कर लेंगे ऐसा कहा जा रहा है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment