in

सनी देओल की पत्नी पूजा देओल उनसे अधिक पैसा कमाती है, इस मूवी में करने वाली है काम

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने साल 1984 में पूजा देओल से शादी कर ली थी। खबरों के मुताबिक इन दोनों की मुलाकात पहली बार लंदन में हुई थी, जिसके बाद इनका अफेयर चला और फिर बाद में शादी हो गयी।

पूजा देओल की अगर बात करे तो इनका असली नाम पूजा महल है, पूजा देओल के पिता भारतीय थे और इनकी माता अमेरिकन थी। इनका जन्म 19 अक्टूबर 1956 में अमेरिका में हुआ था। पूजा देओल को बचपन से ही लिखना बहुत अच्छा लगता था। इसके कारण इन्होने बड़े होकर लेखिका बनने की सोची।

खबरों के मुताबिक अपने 2 पूजा देओल ने लिखा था। इस फिल्म में सनी देओल अपने पुरे परिवार के साथ नज़र आएंगे। यह फिल्म हमे साल 2022 तक देखने को मिल सकती है। पूजा ने अपनी पढ़ाई अमेरिका से ही पूरी की है। और इन्होने अपनी ग्रेजुएशन भी वही से पूरी की है।

कुछ दिनों पहले पूजा देओल ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर की थी। सुनी का पूरा परिवार दिखाई दे रहा है। जिसमे उनके दोनों बेटे करण देओल और राजवीर देओल भी है। पूजा देओल  बॉलीवुड में आखिरी बार अपने बेटे करण की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास में दिखाई दी थी। इससे पहले इन्होने यमला पगला दीवाना में भी काम किया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *