सुनील शेट्टी ने महेश बाबू को दिया जवाब? कहा- बाप हमेशा बाप ही रहेगा? जानिए इसके पीछे का कारण

0
75

सुनील शेट्टी को बॉलीवुड में अन्ना के नाम से जाना जाता हैं। हिंदी सिनेमा में सुनील शेट्टी ने कई हिट फिल्में बनाई है। आजकल साउथ वर्सेस बॉलीवुड चल रहा है। इसी पर सुनील शेट्टी से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया की आप साउथ वर्सेस बॉलीवुड पर क्या कहना चाहते हो तो सुनील शेट्टी ने जवाब देते हुए कहा की ‘बाप हमेशा बाप ही रहेगा’। कुछ दिनों पहले महेश बाबू अपनी फिल्म ‘मेजर’ के प्रमोशन के लिए एक इंटरव्यू दे रहे थे उस इंटरव्यू में उनसे सवाल किया गया की आप बॉलीवुड में डेब्यू कब करोगे इस बात पर महेश बाबू ने जवाब दिया की मुझे बॉलीवुड अफोर्ड नही कर सकता।

महेश बाबू के इस बयान पर बॉलीवुड में हड़कंप मच गया सब इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। महेश बाबू ने इसके साथ यह भी बोला था की बॉलीवुड में आकर में अपना समय बर्बाद नही करना चाहता। वैसे महेश बाबू से पहले साउथ के एक और हीरो भी कुछ इसी तरह की बाते बोल चुके हैं। एक्टर सुदीप किच्चा और अजय देवगन में भी काफी बहस हो चुकी है साउथ वर्सेस बॉलीवुड को लेकर। इन सब पर बॉलीवुड और साउथ के कई बड़े एक्टर अपनी राय शेयर कर चुके है।

साउथ की फिल्मे बॉलीवुड की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया एक्टिंग और एक्शन के मामले में। साउथ की फिल्मों में ना बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड की फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड दिया। तभी से साउथ वर्सेस बॉलीवुड चल रहा हैं। क्योंकि साउथ की फिल्मे हिट होने के बाद साउथ के एक्टर खुद को बॉलीवुड से बेहतर बताने लगे। साउथ वालो को लगने लगा है की हम बॉलीवुड वालो से बेहतर फिल्म बनाते है। साउथ के कई एक्टर बॉलीवुड में अपना करियर बनाने आए थे लेकिन वो यहां सक्सेस नही हो पाए।

मीडिया में सुनील शेट्टी से साउथ वर्सेस बॉलीवुड के लिए पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया की ‘‘कुछ भी कहो बाप बाप होता है’’ सुनील शेट्टी ने आगे कहा की यह सब जो चल रहा है साउथ वर्सेस बॉलीवुड ये सब सिर्फ मीडिया ने ही सोशल मीडिया पर क्रिएट किया है क्योंकि हम सब यहां भारतीय है यहां कोई साउथ या ईस्ट से नही भारत से है। ओर OTT पर देखा जाए तो वहा भाषा मैटर नही करती वहा सिर्फ कंटेंट मैटर करता है। सुनली शेट्टी ने आगे कहा की में भी साउथ से हु लेकिन मेरी कर्मभूमि मुबई है तो में तो मुंबईकर कहलाना  पसंद करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here