in

रानी मुखर्जी के घर की बहु बनने वाली है सुमोना चक्रवर्ती, जल्द बंधने जा रही है शादी के बंधन में

सुमाना चक्रवर्ती और सम्राट मुखर्जी अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में है। खबरों के अनुसार कपिल शर्मा की ‘भूरी’ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अक्सर कपिल शर्मा के शो मे नजर आनें वाली सुमाना चक्रवर्ती अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। सुमाना चक्रवर्ती बॉलीवुड एक्टर रानी मुखर्जी के घर की सदस्य बनने जा रही है।

कपिल शर्मा के शो मे कपिल की पत्नी का किरदार निभाने वाली सुमाना रियल लाइफ में सम्राट मुखर्जी को काफी समय से डेट कर रही है। हाल ही में सुमाना चक्रवर्ती ने इस राज से पर्दा उठाया है। सुमाना चक्रवर्ती ने बॉलीवुड एक्टर काजोल और रानी मुखर्जी के भाई सम्राट मुखर्जी की शादी से जुड़ी एक खास खबर सामने आई हैं।

इस खबर के अनुसार सुमाना चक्रवर्ती ने बताया की सम्राट मुखर्जी के साथ शादी को लेकर जो खबर चर्चा में हैं वो सब केवल बकवास है, और कुछ नहीं। हाल ही में ई-टाइम्स के साथ बात करते हुए सुमाना ने इस बात का खुलासा किया हैं कि सोशल मीडिया पर शादी को लेकर जो खबर फैलीं है।

वह 10 साल पुरानी कहानियाँ हैं। यह सब बकवास है और कुछ नही। उन्होंने आगे कहा कि सच कहूँ तो मै इस बारें मे कोई बात नहीं करना चाहतीं। अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना मुझे पसंद नहीं है। शादी से जोड़ी कोई भी बात होगी तो आपको इस बात की खबर में खुद दूँगी।

दुबई रेडीयो स्टेशन ‘जोश 978’ ‘यूईए ‘ पर सुमाना चक्रवर्ती ने बताया की सम्राट मुखर्जी उनके केवल फैमिली फैड है। सम्राट मुखर्जी से मुलाकात साल में केवल एक बार दुर्गा पूजा पर ही होती हैं ।बॉलीवुड की दुनिया में सम्राट मुखर्जी का काफी नाम है।

बॉलीवुड डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की सुपर हिट फिल्म ‘खेलें हम जी जान से’ मे सम्राट नजर आ चुके हैं। इनके अलावा ‘भाई-भाई’ , ‘सिकंदर सडक का ‘जैसी सुपरहिट फिल्मों में सम्राट मुखर्जी काम कर चुके हैं। सम्राट मुखर्जी ने बंगाली सिनेमा में भी काफी नाम कमाया हैं।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.