in

लोगो ने Suhana Khan को सोशल मीडिया पर बुलाया काली, इस पर Shah Rukh Khan ने दिखाया अपना गुस्सा…

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने स्किन कलर को लेकर एक पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गयी थी। सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किये जिनमे उन्हें काली और बदसूरत कहा गया था। इसके बाद सुहाना की माँ गौरी खान ने, इसके पर एक रिएक्शन दिया है।

गोरी खान ने कहा की – मुझे अपनी बेटी पर गर्व है। अब स्किन कलर के आधार पर भेदभाव ख़त्म करने का समय आ गया है। यह कमेंट करके वो अपने और अपनी बेटी सुहाना के लिए खड़ी हुई है। शाहरुख़ खान ने भी अपनी बेटी सुहाना खान के स्किन कलर के ऊपर रियेक्ट करते हुए कहा था ,की मेरी बेटी दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है।

दरअसल सुहाना खान की फोटो पर कुछ लोगों ने उनके कलर को लेकर भद्दे कमैंट्स किये थे। इन सभी लोगो को सुहाना ने मुँह तोड़ जवाब दिया। एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की, और कैप्शन में लिखा- अभी बहुत कुछ चल रहा है। और ये उन मुद्दों में से एक है जिन्हे हमे ठीक करने की जरूरत है। यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की और लड़के के बारे में है। जो बिना किसी कारण के ही हिन् भावना के साथ खड़े हुए है।

उन्होंने आगे लिखा, जब में 12 साल की थी। तब मुझे बताया गया की में अपने स्किन कलर के कारण बदसूरत दिखती हूँ। ऐसे कहने वालो की लिस्ट में बच्चो से लेकर बड़े और महिलाओ से लेकर पुरुष दोनों ही शामिल है। सुहाना ने आखिर में लिखा मेरा कलर ब्राउन है। इस कलर के साथ सुहाना बहुत खुश है।

सुहाना खान सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव है। समय समय पर सुहाना अपनी फोटो शेयर करती रहती है। अभी कुछ समय पहले ही सुहाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट प्राइवेट से पब्लिक किये है। उनके फोटोज पर बहुत सारे लाइक्स आते है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *