in

महेश भट्ट के परिवार का ऐसा सच आया सामने, महेश भट्ट अपनी बेटी से करना चाहते थे शादी। जानिए क्यों?

बॉलीवुड की दुनिया विवादों से भरी हुई है। कभी न कभी कोई बॉलीवुड स्टार गलत बयान देने के बाद मीडिया की नज़रो में आ ही जाता है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते है। महेश भट्ट और उनकी बेटियों के बीच का रिश्ता हर बार कोई न कोई कॉन्ट्रवर्सी उनकी तरफ खींचकर ले आता है। बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

हाल ही में स्टारडस्ट की किसी पुरानी मैगजीन के कवर पेज पर महेश भट्ट और उनकी बेटी की एक फोटो सामने आई। इस तस्वीर में, महेश भट्ट ने अपनी ही बेटी पूजा भट्ट को गोद में बैठा रखा है और दोनों एक दूसरे को किस कर रहे है। इस फोटो को देखकर लोग हैरान रह गए।

इस तस्वीर के बारे में लोग कहते है की क्या कोई अपनी बेटी के साथ ऐसे काम कर सकता है? महेश भट्ट फोटोशूट कराकर किसी मैगजीन को कैसे प्रिंट कर सकते हैं।

महेश भट्ट ने इस फोटोशूट से लोगों को जो संदेश दिया है, इस बात के बारे में महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया की अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वो उनसे शादी जरूर कर लेते।

इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा, ”मैं नहीं जानता कि पिता कैसा होता है।” इस इंटरव्यू के बाद महेश भट्ट को इंटरनेट काफी ट्रोल करना पड़ा था। कुछ लोग तो कमेंट सेक्क्शन में यह तक लिख रहे है की अगर हमें इस तरिके का पिता बनना है तो हम यही रुक जाते है।

आप महेश भट्ट के इस इंटरव्यू के बारे में क्या सोचते हैं हमें कमेंट में जरूर बताएं। इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। आपके पास हमारे लिए कोई सुझाव है तो हमें निचे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *