in

श्रीदेवी की बेटी इस लड़के के साथ मिलते हुए छुपाया कैमरे से अपना चेहरा, जैकेट से क्यों छुपाया अपना चेहरा

श्रीदेवी बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री थीं। उनके मृत्यु के बाद उनके फैंस की नजरें अब उनकी बेटियों पर रहती है। जाह्नवी और खुशी कपूर श्रीदेवी की दो बेटियां हैं। जाह्नवी कपूर इस समय बॉलीवुड में एक फेमस अभिनेत्री बन चुकी है तो वही खुशी अभी बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर है। लेकिन लोग जाह्नवी और खुशी कपूर से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबरों पर नजर लगाए बैठे हैं।

बीते दिनों जाह्नवी एक फिल्म की आउटडोर शूटिंग के लिए बाहर गई थी तो वहीं उनकी छोटी बेटी खुशी एक नई खबर को लेकर चर्चा में है। हाल ही में उन्हें एक मिस्ट्री बॉय के साथ देखा गया। खुशी कपूर वाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में एक लड़के के साथ नजर आई। उनके हाथ में एक जैकेट भी था जिससे वह अपना चेहरा छुपा रही थी। हल्की मुस्कुराहट के साथ खुशी इस मिस्ट्री बॉय के साथ बात कर रही थी। और फिर मुंह छिपाते हुए उनसे गले मिलकर वापस लौट जाती है।

सोशल मीडिया पर जैसे ही खुशी का यह फोटो वायरल हुआ। लोगों में यह चर्चा का विषय बन गया कि आखिर यह लड़का है कौन? कोई इसे खुशी का बॉयफ्रेंड बता रहा है तो कोई इसे मिस्ट्री बॉय के रूप में कुछ और ही बता रहा है। लोगों के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी है कि यह लड़का कौन है?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *