in

Sridevi की बेटी Janhvi Kapoor ने क्यों अपनी ही माँ को कहा की आप बुरी माँ हो?

बॉलीवुड की दिग्गज और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार श्रीदेवी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा है। श्रीदेवी की खूबसूरती और अभिनय का लोहा पूरा बॉलीवुड मानता है। अपने पूरे फिल्मी सफर में श्रीदेवी ने एक से बढ़कर एक फिल्में की। हर फिल्म में उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई और सभी ने उनके अभिनय का लोहा माना।

श्रीदेवी के जीवन की अंतिम फिल्म ‘मॉम’ उनके करियर की 300वी फिल्म थी। इसी के साथ उन्होंने बॉलीवुड में लगभग 50 साल पूरे कर लिए थे। उस समय फिल्म मॉम के प्रमोशन के दौरान श्रीदेवी ने अपने 50 साल के लंबे करियर से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था। इसी दौरान श्रीदेवी ने अपनी बेटी जाह्नवी से जुड़ी एक घटना सभी के साथ शेयर की।

फिल्म मॉम के प्रमोशन के दौरान श्रीदेवी ने बताया कि जब मेरी बेटी जाह्नवी 6 साल की थी। तब उसने मेरी फिल्म ‘सदमा’ देखी थी। फिल्म देखने के बाद उसने मुझसे 3 दिन तक बात नहीं की थी। श्रीदेवी ने बताया कि जाह्नवी ने उनसे कहा था कि आप एक बुरी मां है। आपने उनके (कमल हासन) के साथ अच्छा नहीं किया। श्रीदेवी का कहना है कि वह सदमा को एक इंटेंस फिल्म नहीं मानती है। श्रीदेवी का कहना है कि वह उस फिल्म में एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही थी जो बच्चे जैसी है। श्रीदेवी का मानना है कि फिल्म में कमल हासन का किरदार काफी इंटेंस था।

दरअसल जाह्नवी कपूर उस समय 6 वर्ष की थी, जब उन्होंने फिल्म सदमा देखी थी। उस समय मासूम जाह्नवी ने इस फिल्म में हुई घटनाओं को जैसे सच सा मान लिया और श्रीदेवी द्वारा अभिनेता कमल हसन से किए गए बिहेवियर को लेकर नाराज हो गई थी। जिसके चलते उन्होंने श्रीदेवी से 3 दिन तक बात भी नहीं की थी। अब तो जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ के साथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी है। जाह्नवी कपूर में श्रीदेवी की झलक साफ देखी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

श्रीदेवी की बेटी इस लड़के के साथ मिलते हुए छुपाया कैमरे से अपना चेहरा, जैकेट से क्यों छुपाया अपना चेहरा

रणबीर कपूर के साथ शादी करना चाहती थी सानिया मिर्ज़ा, लेकिन इस कारण से नहीं हो पायी शादी…