in

बड़े उम्र के एक्टर के साथ बेटी जाह्नवी के रोमांस को लेकर परेशान थी श्रीदेवी, दिया था ऐसा बयान

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी के रोमांस की खबरें अक्सर उनकी मम्मी श्रीदेवी को परेशान कर दिया करती थी। क्योंकि जाह्नवी कपूर का नाम बड़े उम्र के एक्टर्स के साथ अक्सर जुड़ जाया करता था, जो श्रीदेवी की परेशानी का सबब बन जाता था।

लेकिन श्रीदेवी से जब एक इंटरव्यू में यह सवाल पूछा गया कि क्या बड़ी उम्र के एक्टर के साथ काम करना ठीक है, तो उन्होंने इसका जवाब उन्होंने हां में दिया और कहा कि बड़े उम्र के एक्टर के साथ काम करने में कोई बुराई नहीं। लेकिन बड़े उम्र के एक्टर के साथ बेटी की रोमांस की खबरों ने उन्हें विचलित कर दिया था।

दरअसल कुछ सालों पहले जाह्नवी करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी। तब उन्होंने तीन और फिल्मों का उनके साथ करार किया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर के सौतेले भाई इशान खट्टर के साथ उनका डेब्यू होना था।

उसी समय श्रीदेवी अपनी फिल्म ‘मॉम’ के लिए प्रमोशन कर रही थी। प्रमोशन के दौरान जब उनसे जाह्नवी कपूर के बारे में पूछा गया कि क्या उन्हें अपनी बेटी जाह्नवी का फिल्म में अपने से बड़े उम्र के एक्टर के साथ काम करना पसंद आएगा? तब श्रीदेवी ने जवाब में कहा था, “बॉलीवुड का यह चलन काफी पुराना है। जब एक्टर अपनी उम्र से छोटी एक्ट्रेस के साथ फिल्म में रोमांस करता है। मैंने खुद ऐसी फिल्मों में काम किया था, जिसमें मै एक प्रेमिका थी। और साथ ही बेटी भी थी। श्रीदेवी ने आगे कहा वैसे यह करने में कोई हर्ज तो नहीं है ना। वह गुड लुकिंग एक्टर्स है। दर्शक उन्हें इस तरह के रोल में पसंद कर रहे हैं। तो मैं कौन होती हूं इसे बदलने वाली। अगर लोगों को यह पसंद आता है तो हम इसे चाह कर भी बदल नहीं सकते हैं। मुझे इसमें किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं नजर आती।

लेकिन वही जब भी कभी जाह्नवी कपूर का नाम किसी बड़े उम्र के एक्टर के साथ जुड़ने लगा तब श्रीदेवी खासी परेशान नजर आई थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *