in

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से किया इंकार, कहा- बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते

आजकल साउथ की फिल्मों और बॉलीवुड की फिल्मों में काफी बहस चल रही है। वही अभी साउथ फिल्म के एक हीरो ने बॉलिवुड के लिए इतनी बड़ी बात बोल दि की बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नही कर सकता। साउथ की फिल्मों के आगे बॉलीवुड की फिल्मे फीकी पड़ जाती हैं। उनकी फिल्मों की कहानियां, एक्शन, एक्टिंग के आगे बॉलीवुड की फिल्मे दूर ही रह जाती है। इसीलिए साउथ की फिल्मों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। उनकी फिल्मों के आगे चाहे शाहरुख की फिल्म हो या सलमान की फिल्म हो फ्लॉप हो जाती है।

महेश बाबू ने अपनी फिल्म ‘मेजर’ के इंटरव्यू के दौरान एक बयान दिया जिसमे उनसे पूछा गया की वो बॉलीवुड की फिल्मों में काम क्यों नही करते। इस पर महेश बाबू ने कहा की बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नही कर सकता इसलिए में वहा जाके अपना समय खराब नही करना चाहता। उन्होंने कहा मुझे बॉलीवुड में काम नही करना में साउथ की फिल्मों से ही बहुत खुश हुं। महेश बाबू ने आगे बताया की उन्हें बॉलीवुड से फिल्मों के कई बार ऑफर आए है लेकिन में तेलुगु में ही खुश हुं।

यहां हम देखे तो अफोर्ड के कई मतलब निकलते हैं और लोग इसके अलग अलग मतलब निकालेंगे। महेश बाबू को ‘प्रिंस ऑफ टॉलीवुड’ के नाम से जाना जाता है। महेश बाबू बचपन से ही फिल्मो में काम करने लगे थे। ‘राजाकुमारुडू’ फिल्मे के लिए इन्हें पहला अवार्ड दिया गया। महेश की फिल्म ‘ओक्काडू’ फिल्म में कबड्डी के खिलाड़ी के किरदार में नजर आए थे। यह फिल्म इनकी तेलुगु की सुपरहिट फिल्म रही थी। इसके बाद एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी महेश बाबू ने।

महेश बाबू सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। हैदराबाद में इनका घर है जिस घर में इनका पर्सनल जिम, स्विमिंग पूल, मिनी सिनेमा हॉल आदि है। उनका यह घर करोड़ो का और बहुत आलिशान घरों में गिना जाता है। कई महंगी प्रॉपर्टी के मालिक है। महेश बाबू का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी है। 2005 में महेश बाबू ने नम्रता शिरोडकर से शादी की थी जिनसे इन्हे 2 प्यारे बच्चे भी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.