South Film अभिनेत्री श्रुति हासन के पास घर की EMI देने के पैसे भी नहीं, मज़बूरी में करना पड़ रहा है यह काम

0
166

कोरोना महामारी के कारण देश में दूसरी बार लॉकडाउन लग रहा है। जिसके कारण कई लोगो का दीवाला निकल चूका है। लॉकडाउन के कारण एक गरीब और आम आदमी और गरीब हो गया। वही अमीर लोगो को इससे फर्क नहीं पड़ा। लेकिन कुछ ऐसे अदाकार भी है जो बहुत ही बुरी हालत में अपना गुजरा कर रहे है।

लॉकडाउन से हालत इतने खराब है की फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। साउथ के कुछ बड़े फिल्मी सितारे भी इस स्थिति का सामना कर रहे है। ऐसे ही हालात में है कमल हासन की बेटी श्रुति हासन।

मीडिया के साथ इंटरव्यू में बातचीत के दौरान श्रुति हासन ने बताया की ऐसे हालात में भी उन्हें सेट पर बिना मास्क के शूट करना पड़ता है। ना चाहते हुए फिर अगले दिन दुबारा जाना पड़ता है। शूट के दौरान हम अपना फेस भी नहीं मास्क से छुपा सकते।

श्रुति हासन ने बताया की में ऐसे मामले में झूट नहीं बोलती। इस समय सेट पर जाकर सीन शूट करना बहुत मुश्किल है। और लॉकडाउन खत्म होने के बाद हमें फिर से शुरू करना है। में भी फ़िलहाल आर्थिक तंगी से गुजर रही हूं।

आगे श्रुति हासन ने खुद को एक इंडिपेंडेंट महिला बताते हुए कहा की मेने 11 साल पहले ही अपना घर छोड़ दिया था। उसके बाद से में अपनी कमाई से अपना गुजरा कर रही है। मैने लॉकडाउन होने से पहले ही अपना घर ख़रीदा था, जिसकी EMI का भुगतान भी मुझे ही हर महीने करना पड़ता है।

श्रुति हासन के अगर करियर की बात करें तो इन्होने 2009 में बनी फिल्म लक से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके आलावा फ़िलहाल श्रुति सालार फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में श्रुति के साथ प्रभास भी है। इसके आलावा श्रुति एक वेब सीरीज में भी काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here