in

Sonu Sood की पत्नी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से कम खूबसूरत नहीं है, जानिए कैसे हुई इनकी शादी

दोस्तों ऐसे बहुत सारे बॉलीवुड अभिनेता हैं जिन्होंने ऐसी महिलाओं से शादी की है जो फिल्मी करियर से नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद उनकी खूबसूरती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से कम नहीं है। आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और उनकी पत्नी सोनाली सूद के बारे में बताने जा रहे है।

गरीबों की मदद करने वाले और देश में हर आपदा में सबसे पहले इंसानियत की मदद करने वाले बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सोनू सूद को आज कौन नहीं जानता है। सोनू सूद ने लॉकडाउन में देश के लाखों लोगो की मदद की थी। इसके चलते सोनू सूद पिछले कई समय से चर्चा का विषय बने हुए है।

लेकिन आज हम एक अलग विषय पर बात करने जा रहे हैं। उनकी पत्नी जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री के बराबर हैं। सोनू सूद और सोनाली सूद एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं।

सोनाली सूद की खूबसूरती देखकर सोनू सूद उनको अपना दिल हर बैठे थे। आप शायद नहीं जानते होंगे कि सोनू सूद पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं जबकि सोनाली तेलुगु परिवार से ताल्लुक रखती हैं। दोनों के बीच मतभेदों के बावजूद दोनों ने एक-दूसरे से प्यार करना बंद नहीं किया।

कई सालों तक डेटिंग करने के बाद सोनू और सोनाली ने शादी करने का फैसला किया। आपको जानकर हैरानी होगी कि उस समय सोनू ने अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं की थी। फिर भी सोनाली हर बार उनके लिए खड़ी हुई और फिर 25 सितंबर 1996 को उन्होंने शादी कर ली।

शादी के बाद सोनू ने मॉडलिंग शुरू की और फिल्मों में रोल पाने केलिए कई सालों तक संघर्ष किया। उस दौरान सोनाली ने उन्हें कभी सोनू सूद का साथ नहीं छोड़ा था। सोनाली को नहीं पता था कि वह अभिनेता बनेंगे भी या नहीं, लेकिन सोनाली हमेशा सोनू सूद के साथ देती रही।

आपको इन दोनों के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.