Sonu Sood क्रिकेट में अपना करियर बनाने वाले बच्चो के लिए बना रहे है पैन इंडिया प्लेटफार्म, कहा में भी बचपन से क्रिकेटर बनना चाहता था

0
183

बीते साल लाखों लोगो की मदद करने वाले सोनू सूद काफी समय से सुर्ख़ियो का हिस्सा बने हुए है। वो आये दिन किसी न किसी की मदद करके हम सभी का दिल जित लेते है। लॉक डाउन के दौरान हम सब जहा एक तरफ घरों में बंद थे, वही सून सूद ने कई लोगो को अपने अपने घरों तक पहुंचने में मदद की थी। खबरों के मुताबिक अब सोनू सूद जो लोग क्रिकेट में अपना करियर बनाना चाहते है उनके लिए पैन इंडिया प्लेटफार्म बनाना चाहते है जिससे यवा क्रिकेटर को क्रिकेट में अपना करियर बनाने के लिए सहायता मिलेगी।

सोनू सूद ने मीडिया इंटरव्यू में बताया की- में बचपन से क्रिकेटर बनने का सपना देखता था, और में इसे पूरा नहीं कर पाया। क्योंकि में एक छोटे शहर में पैदा हुआ था। लेकिन अब ऊपरवाले ने मुझे इस लाइक बनाया है की में दूसरे जो बच्चे क्रिकेट में अपना भविष्य बनाना चाहते है उनकी मदद कर सकू। सोनू सूद आगे बताते है की में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान भी कभी कभी क्रिकेट खेलना का समय निकल लेता हु। मुझे बेटिंग के साथ साथ बोलिंग करना भी अच्छा लगता है। मुझे लगता है की हम सभी को टाइम निकल कर किसी ना किसी खेल में रूचि रखनी चाहिए।

सोनी सूद आगे बताते है की जब भी हम बच्चो को क्रिकेट या कोई अन्य खेल खेलते देखते है तो हमे भी उसे खेलने के लिए हौसला मिलता है। अभी में क्रिकेटफिट के फाउंडर मिकाइल वासवानी से क्रिकेटर्स के लिए एक ऐसा प्लेटफार्म बनाने के लिए बात कर रहा हु, जहा पर वो अपने खेल को और अच्छे से निखार सकते है।

सोनू सूद की अगर आने वाली फिल्मो की बात करे तो वो जल्द ही पृथ्वी राज फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म में सोनू के साथ संजय दत्त और अक्षय कुमार भी नज़र आएंगे। इसके आलावा किसान फिल्म में भी सोनू सूद दिखाई। जिसकी शूटिंग अभी जल्द ही शुरू हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here