in

सोनाक्षी सिन्हा के पिता नहीं होने दे रही उनकी शादी? अभिनेत्री ने बताया अपना दर्द, बनना चाहती है खान परिवार की बहु

सोनाक्षी सिन्हा एक जानी-मानी भारतीय फिल्म अभिनेत्री मॉडल और गायका। सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में फिल्म दबंग से की थी जो एक्शन ड्रामा फिल्म थी। सोनाक्षी ने कुछ ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना काफी नाम और पैसा कमा लिया जिससे आज के समय में इन्हें हर कोई जानता है। सोनाक्षी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। सोनाक्षी सिन्हा कुछ समय से मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं इसका कारण उनका एक दर्द धरा बयान है।

इसमें उनका यह कहना है कि मेरे पिता शत्रुघ्न सिन्हा मेरी शादी नहीं होने दे रहे हैं या बोल सकते हैं कि शादी नहीं करा रहे हैं। इस बयान के चलते मीडिया में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है ।खबरों के अनुसार आपको बता दे कि सोनाक्षी सलमान खान के घर की बहू बनना चाहती है। सोनाक्षी ने बताया कि वह अपने पिता से कई बार अपनी शादी करने के लिए बोला लेकिन उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा सुनने को तैयार नही सोनाक्षी ने अपने कुंवारी रहने का कसूरवार भी अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को ही ठहराया है।

बॉलीवुड के भाईजान के नाम से जाने वाले सलमान खान के घर के की बहू यानी कि सलमान के भाई सोहिल खान की पत्नी के भाई बंटी को इस समय सोनाक्षी डेट कर रही है और दोनों अपना काफी समय साथ मे बिताते हैं।सोनाक्षीऔर बंटी पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में है। इसी के चलते सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही सलमान खान के घर की बहू बन सकती हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.