सगाई कर सलमान खान के घर की बहू बनी सोनाक्षी सिन्हा? जानिए इसके पीछे की पूरी सच्चाई

0
171

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को आज कौन नहीं जानता। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हिंदी सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बना रखी है। इसीलिए उनके फैंस उन्हे बहुत ज्यादा पसंद भी करते हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में अपने कदम सलमान खान के साथ रखे थे और उनकी पहली पिक्चर का नाम था ‘‘दबंग”। जो की सुपरहिट साबित हुई थी और लोगों को सोनाक्षी और सलमान की जोड़ी खूब पसंद भी आई थी। लेकिन हाल ही में एक खबर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें मैया निकल के आ रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी जिंदगी का बहुत बड़ा फैसला ले लिया है। खबर यह निकल कर आ रही है क्या सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है जिसके बाद में सलमान के घर की बहू बन सकती हैं।

सलमान और सोनाक्षी दोनों कोई बॉलीवुड में पसंद किया जाता है। सलमान और सोनाक्षी की जोड़ी को देखने की लोगों को आदत सी पड़ चुकी है। हम यह भी कह सकते हैं कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा का बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है। हालांकि सोनाक्षी सिन्हा के आजकल सोशल मीडिया पर हर जगह चर्चे हो रहे हैं क्योंकि हाल ही में उन्होंने सगाई कर ली है। जिसके बाद में लगभग सलमान खान के घर की बहू बन सकती हैं। इसके साथ ही उनके कुछ फोटोस भी वायरल हो रहे हैं जिसमें उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर लगा रखा है और लाल रंग का सूट पहन रखा है जिसमे वह सलमान खान के साथ बिल्कुल ऐसी लग रही है कि मानो वह सलमान खान की पत्नी ही हो. आगे हम इसी फोटो के बारे में आपको और विस्तार से बताएंगे।

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के फोटोस वायरल हो रही है देखने में काफी अनोखी सी लगती है। फोटोस को देखकर ऐसा लगता है कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा दोनों पति-पत्नी हो। लेकिन आपको बता दें कि यह फोटोस पूरी तरीके से झूठी है। और अगर आप इन फोटोस को ध्यान से देखेंगे तब आपको यह पता चलेगा कि यह फोटो एडिट की हुई हैं। लेकिन मुझे रिपोर्ट के अनुसार यह बात सामने आई है कि सोनाक्षी सिन्हा की सगाई हो चुकी है। और लड़के का नाम जहीर इकबाल है जिससे सोनाक्षी सिन्हा की सगाई हुई है। सूत्रों से यह पता चलता है कि यह लड़का सलमान खान को अपना बड़ा भाई एवं सब कुछ मानता है यही कारण है कि सोनाक्षी सिन्हा अब सलमान खान के घर की बहू कहला सकती है।

तो दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की सगाई के चर्चे तो पूरे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की हो सकता है हमें इस साल 2 मूवीस देखने को मिले। इसमें से पहली है ‘‘डबल एक्सेल” जिसमें वह हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगी और दूसरी है ‘‘ककुड़ा”। नहीं सलमान खान अपनी अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘‘कभी ईद कभी दिवाली” की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here