बेटा है करोड़पति लेकिन फिर भी मां बाप घूमते है बस–ऑटो में, बीताते है सीधा सादा जीवन…

0
278

बॉलीवुड इंडस्ट्री गेम फाइट जॉन इब्राहिम को आज कौन नहीं जानता। बॉलीवुड इंडस्ट्री में हीरो से पहले यह भारत के सबसे महंगे मॉडल में से एक हुआ करते थे। जॉन इब्राहिम की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी बॉडी के कारण भी इनकी लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। बता दें कि जॉन इब्राहिम एक मध्यमवर्गीय फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले यह मॉडलिंग किया करते थे साथ ही उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में अपना एक अलग नाम और पहचान बनाई है।

आज जॉन इब्राहिम बॉलीवुड के महंगे एक्टर्स में से एक हैं। जॉन इब्राहिम एक फिल्म के तकरीबन 15 करोड फीस चार्ज करते हैं। जॉन की हर पिक्चर बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचाती है। जॉन इब्राहिम ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका अभिनेय किसी बड़े एक्टर से कम नहीं है। जॉन हर पिक्चर में अपने रोल को बखूबी निभाते हैं फिर चाहे वह सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में हो जैसे कि मद्रास कैफे बाटला हाउस पोखरण या फिर कॉमेडी मूवी हो जैसे कि हाउसफुल 2 और गरम मसाला हर किसी फिल्म में वह अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा ही देते हैं।

जॉन इब्राहिम ने बॉलीवुड की फिल्मों से नाम और शोहरत के साथ-साथ पैसा भी खूब कमाया है। और आज उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है उनके पास महंगे घर से लेकर बड़ी-बड़ी गाड़ियां तक है। लेकिन आपको बता दें कि आपको यह जानकर जरूर आश्चर्य होगा कि इतने करोड़पति बेटे के मां-बाप आज भी बस और ऑटो मैं सफर करना पसंद करते हैं। यह बात जॉन इब्राहिम ने खुद एक इंटरव्यू में बताई है कि ‘‘ मेरे पिता आज भी बस में सफर करते हैं” और ‘‘मेरी मां आज भी ऑटो में जी आती जाती है”।

यही नहीं आपको बता दे की जॉन खुद भी एक साधारण जीवन जीना पसंद करते है। जॉन इब्राहिम को अक्षय बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टियों में साधारण से कपड़े पहने देखा जा चुका है। वहीं उन्हें जूतों से ज्यादा चप्पल पहनना पसंद है। जब उनसे उनके मित्र कलाकारों ने इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्हें जूतों से ज्यादा चप्पल रामदेव लगती हैं इसलिए वह हमेशा चप्पल ही पहनते हैं। साथिया कर आपको जॉन इब्राहिम की कुल संपत्ति बताई जाए तो सूत्रों के हिसाब से जॉन इब्राहिम करीब 220 करोड़ से अधिक की संपत्ति के मालिक हैं।फिल्मों के साथ साथ वो कई ब्रांड्स एंडोसमेंट भी करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here