सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने किया ब्रेकअप, हुए एक दूसरे से अलग

बॉलीवुड में आए दिन न्यूज सुनने को मिलती रहती हैं कभी किसी के ब्रेकअप की या कभी किसी की शादी की। बॉलीवुड में बहुत से कपल है कुछ ब्रेकअप करके अलग हो जाते कुछ अपना प्यार शादी तक निभाते है। हाल ही रणवीर कपूर और आलिया भट्ट ने 5 साल लंबे रिलेशनशिप के बाद एक दूसरे से शादी करके एक दूसरे के हो गए।

siddharth malhotra

सिद्धार्थ और कियारा ने एक साथ ‘शेरशाह’ फिल्म में काम किया था। इस फिल्म के बाद से ही दोनो की अफेयर की चर्चा होने लगी थी। दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वैसे इन्होंने अपना रिलेशनशिप ओपन नही किया था। सबके सामने पूछने पर एक दूसरे को दोस्त ही बताते थे। लेकिन दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे।

kiara sidharth main

लेकिन अब दोनो की ब्रेकअप की बाते सामने आ रही है। सूत्रों की माने तो अब दोनो ने अलग होने का सोच लिया है। दोनो अब साथ में खुश नही है दोनो मिलते भी नही है एक दूसरे से। दोनो की जोड़ी उनके फैंस को बहुत अच्छी लगती थी। ब्रेकअप की खबर से इनके फैंस निराश हो गए।

kiara

ब्रेकअप किस वजह से हुआ यह अभी सामने नही आया है। सबको इनको देखकर लगता था की यह दोनों एक दूसरे से शादी करेंगे। लेकिन अब इनके ब्रेकअप की खबर से सबका दिल टूट गया। दोनो की फिल्म शेरशाह उनके फैंस को बहुत अच्छी लगी थी। कियारा जल्द ही भूल भुलैया 2 में नजर आने वाली है और वही सिद्धार्थ मल्होत्रा थैंक गॉड, मिशन मजनू, जैसी फिल्मों में दिखने वाले है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment