सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने किया ब्रेकअप, हुए एक दूसरे से अलग

0
141

बॉलीवुड में आए दिन न्यूज सुनने को मिलती रहती हैं कभी किसी के ब्रेकअप की या कभी किसी की शादी की। बॉलीवुड में बहुत से कपल है कुछ ब्रेकअप करके अलग हो जाते कुछ अपना प्यार शादी तक निभाते है। हाल ही रणवीर कपूर और आलिया भट्ट ने 5 साल लंबे रिलेशनशिप के बाद एक दूसरे से शादी करके एक दूसरे के हो गए।

सिद्धार्थ और कियारा ने एक साथ ‘शेरशाह’ फिल्म में काम किया था। इस फिल्म के बाद से ही दोनो की अफेयर की चर्चा होने लगी थी। दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वैसे इन्होंने अपना रिलेशनशिप ओपन नही किया था। सबके सामने पूछने पर एक दूसरे को दोस्त ही बताते थे। लेकिन दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे।

लेकिन अब दोनो की ब्रेकअप की बाते सामने आ रही है। सूत्रों की माने तो अब दोनो ने अलग होने का सोच लिया है। दोनो अब साथ में खुश नही है दोनो मिलते भी नही है एक दूसरे से। दोनो की जोड़ी उनके फैंस को बहुत अच्छी लगती थी। ब्रेकअप की खबर से इनके फैंस निराश हो गए।

ब्रेकअप किस वजह से हुआ यह अभी सामने नही आया है। सबको इनको देखकर लगता था की यह दोनों एक दूसरे से शादी करेंगे। लेकिन अब इनके ब्रेकअप की खबर से सबका दिल टूट गया। दोनो की फिल्म शेरशाह उनके फैंस को बहुत अच्छी लगी थी। कियारा जल्द ही भूल भुलैया 2 में नजर आने वाली है और वही सिद्धार्थ मल्होत्रा थैंक गॉड, मिशन मजनू, जैसी फिल्मों में दिखने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here