सिद्दू मूसेवाला थे इतनी संपत्ति के मालिक? हर साल कमाते थे इतने करोड़ रुपये? जानिए अपने पीछे छोड़ गए कितनी संपत्ति

0
235

सिद्धू मूसेवाला पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के उभरते हुआ सितारे था। जिन्होंने पंजाबी म्यूजिक के साथ साथ हिंदी मूवीस में भी गाने गाए। जो सुपरहिट होते थे। जिसके बाद उनके अच्छी खासी कमाई होती थी। फिलहाल पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्दू मूसेवाला हम सबके बीच में नहीं हैं। हाल ही में जब वह अपने कुछ दोस्तों के साथ अपने पिंड मनसा जा रहे थे तभी कुछ अज्ञात लोगों ने आकर उन पर गोलियां चला दी।जिसमे उनकी मौत हो गई ।लेकिन अपनी लगन और कड़ी मेहनत से उन्होंने अबतक काफी दौलत और शोहरत कमा ली थी ।जिस दौलत को कमाने के लिए लोग जिंदगी भर काम करते है और फिर भी नहीं कमा पाते।

सिद्धू एक कड़ी मेहनत और लगन ने उन्हें दौलत और शोहरत दोनों ही कमाने में मदद की। इसके बाद पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में सिद्धू मुसेवाला का एकतरफा नाम चलने लगा।और इसके साथ ही उन्होंने हिंदी मूवीस में भी गाने गाए। अपने छोटे से करियर में सिद्धू सफलताओं की असीम ऊंचाइयों पर पहुंच गए जिससे उन्होंने खूब ख्याली कमाई और वह एक रॉयल जिंदगी जीने लगे। मुझसे बोला कि भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग थी। सिद्धू की इंस्टाग्राम पर 7.2 मिलीयन फॉलोअर्स थे। और उन्होंने 30 अक्टूबर 2017 को एक यूट्यूब चैनल भी क्रिएट किया था जिसके 10 मिलीयन सब्सक्राइबर्स इस साल 2022 में कंप्लीट हुए थे। तो हम सिद्धू मूसेवाला की नेट वर्थ, उनके कमाई का जरिया, बहुत सारे ब्रांड एंडोर्समेंट्स, संपत्ति, वेतन, बेहतरीन कार कलेक्शन्स, करियर, लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में बात करेंगे।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स और साइट्स की रिपोर्ट की मानें तो सिद्धू मुझसे वाला की नेट वर्थ 4 मिलियन डॉलर थी । अंदाज अनबार के रुपयों में यह करीबन ₹29 करोड़ है। सिद्धू पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करने वाले सिंगर्स में से एक थे। सिद्धू की 1 महीने की औसतन आए करीबन 35 लाख ₹ थी। और वह एक लाइव इवेंट तकरीबन ₹20 लाख चार्ज किया करते हैं। और वह म्यूजिक एल्बम के करीबन 6–7 लाख ₹ लिया करते थे । इनकी इनकम का मुख्य सोर्स टीवी शोस मूवीस और लाइव कंसर्ट ही था। वह इनकम का जरिया ब्रांड प्रमोशन भी था ।इसके साथ ही यूट्यूब से भी उन्हें काफी कमाई होती थी।

बीते कुछ वर्षों से सिद्दू मूसे वाला है कि नेट इनकम में लगातार इजाफा हो रहा था। इसके साथ ही सिद्दू मूसेवाला एक लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीते थे। सिद्दू मूसेवाला उनमें से एक थे विनती विदेशों में भी संपत्ति है।सिद्धू एक महंगे घर के मालिक थे जो कि कनाडा के ब्रम्पटन में स्थित है। इस घर में 5 बेडरूम, एक स्विमिंग पूल और एक जिम भी है।यहां भी सिद्धू अपने परिवार के साथ रहा करते थे। इसके साथ ही उन्होंने अपने पिंड मूसा, मनसा में भी हाल ही में एक बड़ा बंगला बनवाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here