in

छोटी ड्रेस और अपनी बोल्ड अदाओं से इन अभिनेत्रियों ने बनाया अवॉर्ड नाइट को खास, देखिये बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें

सबसे पहले बात कर लेते हैं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की। सारा अली खान हॉट नेट पर इतना ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर पहुंची कि लोगों के पसीने छूट गए। और साथ ही लोगों उन से ध्यान हटा पाना मुश्किल हो गया।

अनुष्का दांडेकर जो की करण कुंद्रा एक्स एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी है उन्होंने भी इस अवार्ड नाइट में शिरकत की। अनुष्का ने सवार नाइट बाय ऐसी जालीदार ब्लैक ड्रेस पहन रखी थी जिसमें उनका पूरा फिगर हाईलाइट हो रहा था।और जिसने भी उन्हें देखा वह देखता ही रह गया।

स्टाइल की बात हो रही है और निया शर्मा का नाम ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। निया शर्मा उस नाइट को अपनी ऑफ शोल्डर ब्लैक कलर की ड्रेस से और खास बना रही थी। वहीं के ड्रेस में इतना कष्ट है कि इनका फिगर हाईलाइट हो रहा था।

हिना खान भी हमें इस अवार्ड नाइट में शिरकत करती दिखी। हिना खान ने अपने इस लुक को ऑफ शोल्डर ब्लॉक गाऊन से ग्लेमर्स बना रखा था।

ब्यूटीफुल अमायरा दस्तूर भी इस अवॉर्ड फंक्शन में अपना हुसन दिखाती नजर आई। अमायरा दस्तूर ने ब्लैक कलर के रिवीलिंग ड्रेस डाल रखी थी जो उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रही थी।

वही बोल्डनेस और ग्लैमरस हीरोइन की बात हो और जानवी कपूर की बात ना हो ऐसा हो ही सकता। जानवी कपूर कालू कितना लगा बोल्डर हॉट होता जा रहा है जिसको आप इस वीर देखकर अंदाजा लगा सकते हैं। इस मौके पर जानवी ने ब्रालेस होकर ऐसी रिवीलिंग ड्रेस पहनी के इस अवॉर्ड नाइट की जान बन गई। और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.