शोले के सांभा की बेटी खुबसूरती में देती है बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हीरोइंस को मात, देखे तस्वीरे…

0
697

अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की फिल्म शोले अपनी रिलीज के साथ ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म तो 1975 में रिलीज हुई थी लेकिन इसके किरदारों ने आज भी लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। शोले फिल्म के किरदारों को भूल पाना काफी कठिन कार्य है। साथी ऐसे किरदारों ने भी लोगों का मन मोह लिया जो लीड रोल में भी नहीं थे। जो अगर हमारे को फिल्म में देखने को ना मिलते तो कहानी थोड़ी अधूरी लगती। वही इन्हीं में का किरदार था “सांभा। इस किरदार में लोगों को काफी खुश किया।

बतादे की फिल्म में मशहूर सांभा का किरदार मैक मोहन ने निभाया था। फिल्म मैं मैकमोहन के किरदार को भी काफी सराहा गया था। फिल्म में इस्तेमाल किया गया सांभा का डायलॉग आज भी लोगों को मुंह जबानी याद है। साथ ही आपको बता दें कि मैक मोहन की बेटी विनती मोहन भी भी काफी पॉपुलर है। इनकी तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर चाय रहती है।

सांभा का किरदार निभाने वाले एक्टर यानि कि मैक मोहन की दो बेटियां हैं।एक का नाम मंजरी मोहन है। तो वहीं दूसरी का नाम विनती मोहन हैं। साथ ही ये भी बता दे की मैक मोहन की छोटी बेटी विनती मोहन काफी स्टाइलिश और गुडलुकिंग है। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल दिखाई दे रही हैं विनती कभी स्टाइलिश पोज देती दिखाई दे रही है तो कभी समंदर किनारे खड़ी होकर फोटो खिंचा रही है।

विनती की तस्वीरों पर उनके फैंस खूब जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। इनके एक फैन ने कमेंट कर लिखा है “क्या बात है आपके आगे तो बॉलीवुड की हीरोइन भी फेल है”। तो वही दूसरे ने कमेंट किया कि “आपका हर अंदाज प्यारा है सो परफेक्ट”। आपको बता दें कि मैक मोहन की बेटी विनती मोहन एक्टर के साथ साथ प्रोड्यूसर और स्क्रीन्राइटर भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here