in

शादी को लेकर शिल्पा शिंदे ने किया बड़ा खुलासा, कहा में सिंगल ही ठीक हूँ

शिल्पा शिंदे टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं और बिग बॉस 11 की विजेता भी है। शिल्पा शिंदे ने भाभी जी घर पर है शो में अंगूरी भाभी का किरदार किया था। शिल्पा शिंदे को अंगूरी भाभी के किरदार में उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था। शिल्पा शिंदे को ‘गेम्स ऑफ फिल्मीस्तान’ कॉमेडी शो में आखिरी बार देखा गया था। शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू में अपने निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की।

शिल्पा शिंदे ने बहुत साल पहले रोमित राज के साथ सगाई की थी लेकिन दोनो की सगाई टूट गई और दोनो अलग हो गए शादी से पहले ही। शिल्पा शिंदे अपनी सिंगल लाइफ में बहुत खुश है अपने साथ अब किसी पार्टनर को नहीं देखती है। वह अपनी लाइफ में किसी को सिर्फ बतौर को स्टार को ही देखती है। जब रोहित के साथ शिल्पा की सगाई हुई थी तब शिल्पा बहुत यंग एज में थी।

शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उस समय मैं शादी नहीं करना चाहती थी लेकिन मेरे परिवार वालों को लगता था कि मेरी यह शादी की उम्र है इस उम्र में मुझे शादी करके सेटल हो जाना चाहिए। लेकिन मेरे और रोहित के बीच नही बनी और हम अलग हो गए। सगाई के टूटने से मैं बहुत टूट गई थी उसके बाद मैं आज तक किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं आ पाई मेरी जिंदगी का में सबसे खराब एक्सपीरियंस था।

लेकिन उसके बाद मैंने यह सोच लिया कि अब मैं किसी के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं रहूंगी। मैं अपने सिंगल लाइफ से बहुत खुश हूं। मुझे किसी को कुछ बताना या किसी के सवालों का जवाब नहीं देना पड़ता। मैं अक्सर लोगों को देखती हूं कि किसी का 10 साल का रिलेशनशिप टूट गया मैं सोचती हूं कि कैसे कोई अपने 10 साल का रिश्ता खत्म कर सकता हैं। यह सब देख कर में सोचती हु की में अकेली भी रह सकती हु। भविष्य में यदि मुझे किसी के साथ प्यार हुआ तो मैं उसे रिलेशनशिप मैं नहीं आऊंगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.