शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘निकम्मा’ किसी काम की नही, पहले दिन ही थियेटर से लोग गायब

0
147

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्म ‘निकम्मा ‘ को लेकर काफ़ी सुर्खियो मे रही।खबरो के अनुसार कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी की यह फिल्म रिलीज से पहले ही फ्लॉप होती नजर आ रही थी। इस फिल्म मे  शिल्पा शेट्टी के साथ बॉलीवुड स्टार अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी नजर आए।फिल्म ‘निकम्मा ‘ एक एक्सन फिल्म है।

फिल्म ‘निकम्मा’ एक तेलगू फिल्म थी। 2017 मे आने वाली यह फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती नजर आई। यह फिल्म भारत मे 1246 स्क्रीन्स से रिलीज की गई थी। वही विदेशी मे 20 देशो मे 318 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई। थिएटर मे ऑडीयंस ना के बराबर नजर आए।

इस फिल्म को मैने नोएडा के एक थिएटर मे देखा था। आप को बता दो कि इस फिल्म को मैने अकेले बैठकर देखा। पुरा थिएटर खाली था। फिल्म निकम्मा के प्रमोशन की बात करे तो इस फिल्म का प्रमोशन ना के बराबर हुआ। फिल्म के लिए बड़ी ही शर्मनाक बात यह थी,कि फिल्म को देखने वाला थिएटर मे कोई नही था।

इस फिल्म के डायरेक्टर सब्बीर खान थे। यह फिल्म पहले दिन ही फ्लॉप होती नजर आने लगी ,किसी को उम्मीद नही थी कि फिल्म ‘निकम्मा’ पहले दिन ही इतनी बुरी तरह से फ्लॉप होगी। पहले दिन की कमाई करोड़ो मे न होकर अगर लाखो मे भी हो जाती तो किसी बात का अफसोस न होता।

ठंडा टेलर,ठंडी कहानी होने के कारण फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का अवार्ड भी न मिल सका।फिल्म के गाने को फैंस ने बिल्कुल भी पसंद नही किया। फ्लॉप फिल्मो मे एक यह पहली फिल्म थी,जो इतनी बुरी तरह से फ्लॉप हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here