in

जब योग सिखाने के बहाने Shilpa Shetty को गलत तरीके से योग टीचर छूने लगा…

शिल्पा शेट्टी का नाम सबसे फिट और हेल्दी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल होता है। यह बात तो सभी को पता है की शिल्पा बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिट अभिनेत्री है। इस बात का अंदाज़ा इनकी खूबसूरती से भी लगाया जा सकता है। शिल्पा शेट्टी का कहना की वो 45 साल की होने के बाद भी आज खुद को सबसे फिट और खूबसूरत मानती है।

आजकल शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुंबई के बांद्रा में शिल्पा शेट्टी के गार्डन का वीडियो है, जहा शिल्पा शेट्टी अपने योग टीचर के साथ प्रैक्टिस करते हुए दिखाई देती है। यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

उस वीडियो में आप देख सकते है की शिल्पा अच्छे से योग नहीं कर पा रही है। इसलिए उन्हें योग टीचर की जरूरत पड़ रही है। अगर आप भी शिल्पा की वीडियो देखते है तो इससे आपको साफ पता लगेगा की इन वीडियो में शिल्पा शेट्टी काफी फ्लेक्सीबिटी के साथ योग करते हुए नज़र आ रही है।

अपने पहले बेटे के जन्म के बाद शिल्पा ने काफी ज्यादा वजन बढ़ा दिया था। जिसके बाद बॉलीवुड में उनको काफी ज्यादा ट्रोल किया गया। लेकिन इसके बाद शिल्पा रेगुलर योग से खुद को फिट और सेहतमंद बना लिया था। रेगुलर योग और एक्सरसाइज करने से शिल्पा पहले से भी फिट और खूबसूरत दिखने लगी थी।

शिल्पा शेट्टी आजकल मनाली में अपनी आने फिल्म हंगामा 2 की शूटिंग में काफी ज्यादा बिजी है। और वही से वो रेगुलर योगा करती हुई कई सारी फोटोज और विडोस अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर करती रहती है। पिछले ही साल शिल्पा शेट्टी ने अपने एक फिटनेस एप्प भी लांच किया है जिसमे वो रेगुलर डाइट और योगा से जुडी सभी जानकारी भी देती है।

शिल्पा शेट्टी अपनी हेल्थ को लेकर काफी ज्यादा डेडिकेटेड रहती है। और इसी वजह से वो एक भी दिन योग करना नहीं भूलती। इसके साथ साथ शिल्पा यब भी बताती है की रोजाना योग करने से उनका माइंड बिलकुल ताज़ा रहता है। और वह अपने काम पर काफी अच्छे से फोकस कर पाती है।

बॉलीवुड में इनकी आने वाले दिनों में बैक तो बैक 2 फिल्मे आने वाली है, जिनका नाम हंगामा २ और निकम्मा में नज़र आने वाली है। शिल्पा शेट्टी का यह डेली रूटीन आपको जानकर कैसा लगा, हमे कमेंट करके जरूर बताये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *