in

शिल्पा शेट्टी ने छोड़ा सोशल मीडिया को? कहा इससे ऊब चुकी हूँ…

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जहां एक तरफ अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती है। वहीं इंडस्ट्री में अपने प्रोजेक्ट को लेकर भी चर्चा बटोरती हैं शिल्पा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं। जो सोशल मीडिया पर पल-पल की जानकारी देती रहती हैं चाहे फिल्म को लेकर हो या फिर निजी जीवन में वह क्या कर रही है। ट्विटर के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर भी हर समय अपनी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। उनके योगा के वीडियो देख कर उनके फैंस काफी इंस्पायर होते हैं। लेकिन लेकिन अब उनके फैंस को यह सब देखने को नहीं मिलेगा। शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

इस खबर की आने के बाद से ही उनके फैंस काफी मायूस और निराश हैं यानी अब उनके फैंस संडे बिंज भी मिस करने वाले हैं। शिल्पा शेट्टी ने जैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की सनसनी मच गई अपनी आखरी (पोस्ट ब्लैक एंड वाइट) फोटो शेयर करते उन्होंने इसकी वजह का भी खुलासा किया। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वह सोशल मीडिया से ऊब गई हैं सब कुछ एक जैसा दिख रहा है सोशल मीडिया से दूर जा रही हूं जब तक मुझे एक नया अवतार नहीं मिल जाता।

शिल्पा ने यह पोस्ट अपने टि्वटर अकाउंट में भी शेयर की यानी उन्हें ट्विटर को भी अलविदा कह दिया है। आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर 25.4 मिलियन लोग फॉलो करते है। वही ट्विटर पर 6.4 मिलियन फॉलोअर्स है। इन दिनों शिल्पा शेट्टी गोवा में है और रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग में बिजी हैं इस शो से रोहित ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा विवेक ओबरॉय भी हैं।

शिल्पा शेट्टी के इस विचार के बारे में आप क्या सोचते हो अपने विचार हमें कमेंट करके जरूर बताइये। अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.