शिल्पा ने जाहिर किया अपना सालो पुराना दर्द, बोली 22 की उम्र में अक्षय ने किया था मेरा पहेली बार इस्तेमाल…..

0
140

बॉलीवुड से लंबे समय से दूर रहने के बाद शिल्पा शेट्टी ने साल 2021 में आई हंगामा 2 से बॉलीवुड में कमबैक किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो ज्यादा कुछ कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन इस फिल्म में अक्षय और शिल्पा शेट्टी के गाने “चुरा के दिल् मेरा” को भी क्रिएट कर दिखाया है। बता दे की शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का ये गाना सुपरहिट साबित हुआ था। इसकी आज के ज़माने में इसे वापस लगा गया।

आपको बता दें कि यह गाना पहली बार फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में दर्शाया गया था। यह फिल्म साल 1994 में आई थी। फिल्म में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी लीड रोल में दिखाई दिए थे। सूत्रों की माने तो शूटिंग के दौरान अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को अक्षय कुमार से प्यार हो गया था। वही कुछ सालों तक इनका अफेयर चलता रहा और बाद में जाकर इनका ब्रेकअप हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 21 साल पहले अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्षय से मिली बेवफाई के बारे में बताया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सालो पहले दिए गए एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार से मिले उस धोखे के बारे में बताया था। शिल्पा का कहना है कि उनकी और अक्षय कुमार के ब्रेकअप की वजह अक्षय कुमार ही थे क्योंकि वह उन्हें धोखा दे रहे थे। उनका कहना था कि वह मेरे साथ साथ ट्विंकल खन्ना के साथ भी रिलेशनशिप में थे। शादी ट्विंकल ने कहा कि ऐसा मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मेरे अलावा किसी और को भी डेट कर सकते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिल्पा का कहना है कि अक्षय कुमार ने उन्हें चीट किया है। अक्षय कुमार ने सिर्फ शिल्पा शेट्टी का इस्तेमाल किया।और किसी और के मिलते ही मुझे (शिल्पा) छोड़ दिया।अक्षय ने प्यार मैं सिर्फ बेवफाई की है। साथ ही शिल्पा ने कहा कि वह समय मेरे लिए काफी ज्यादा मुश्किल था लेकिन अब मैं उसके पार आ चुकी हूं।

हालांकि अक्षय की मानें तो उन्होंने इन सब बातों को खारिज कर दिया और कहा कि शिल्पा शेट्टी बातों का बतंगड़ बना रही हैं और कुछ नहीं। वही शिल्पा ने जवाब में कहा कि अक्षय का ऐसा सोचना होगा लेकिन मेरा बिल्कुल भी ऐसा सोचना नहीं है। उन्होंने जो कुछ भी मेरे साथ किया उसके बाद वह ऐसा कैसे कह सकते हैं। वही बता दे इसके बाद साल 2001 में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी इस सब को भुलाकर 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली और अब दोनों अपने वैवाहिक जीवन में खुशी खुशी रह रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here