in

Shilpa Shetty ने बताया Akshay Kumar इस वजह से ने मुझे धोखा दिया था, कहा अक्षय को चाहिए थे…

एक समय ऐसा था जब शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के चर्चे हर जगह हो रहे थे। लेकिन बाद में ऐसा क्या हुआ की यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के लव अफेयर के कुछ राज के बारे में।

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का अफेयर सुर्खियों में बना ही रहता था। और उस समय ऐसी खबरे भी आ रही थी की यह दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले है। इन दोनों की मुलाकात में अनाड़ी तू खिलाड़ी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी और उसके दोनों में नजदीकियां बढ़ने लग गयी थी।

इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था, जैसे धड़कन, जानवर, इंसाफ और भी कई फिल्मो में काम किया था। उस समय इनके अफेयर के बारे में हर जगह बातें हो रही थी। एक समय ऐसा भी था जब यह दोनों एक दूसरे के लिए कुछ करने के लिए तैयार थे।

लेकिन बाद में अचानक ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार की जिंदगी में आ जाती है और शिल्पा शेट्टी को यह बात बिलकुल भी अच्छी नहीं लगी थी। एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने कहा की अक्षय कुमार ने उन्हें धोखे में रखा, उस इंटरव्यू में शिल्पा का अक्षय कुमार के लिए गुस्सा साफ दिखाई दे रहा था। शिल्पा शेट्टी ने उसके बाद कसम खाई थी की अब वह अक्षय कुमार के साथ कभी भी काम नहीं करेंगी।

शिल्पा शेट्टी से जब एक और इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना के बारे में पूछा गया, तो शिल्पा शेट्टी ने बताया की उन्हें ट्विंकल खन्ना से कोई भी परेशानी नहीं है। क्योंकि अक्षय कुमार उन्हें ने धोखा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

एक बार फिर अजहर के साथ लव-अफेयर की बात पर भड़कीं ज्वाला गुट्टा, कहा तुम जैसे लोग….

इस शख्स को लोग मान रहे थे कल्कि भगवान, निकली इतनी करोड़ों संपत्ति की देखके होश उड़ गए सबके…