सोनाक्षी छोड़ शहनाज़ बन सकती है सलमान की दुल्हन, शहनाज़ ने खुद उठाया सच्चाई से पर्दा…

0
193

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है। आज के समय में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी एक अलग पहचान रखी है। सोनाक्षी ने बॉलीवुड के अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट पिक्चरें दी है। यही कारण है कि लोग उन्हें आज इतना पसंद करते हैं। लेकिन पिछले काफी लंबे समय से सोनाक्षी सिन्हा सुर्खियों में चल रही थी इसलिए यह कहा जा रहा है कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी हो सकती है लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है बल्कि सूत्रों से खबर निकल कर सामने आ रही है कि सोनाक्षी नहीं बल्कि शहनाज से सलमान खान की शादी हो सकती है।

हिंदी सिनेमा जगत के भाई जान कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। इन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपने आप को इस काबिल बनाया है। उन्होंने बॉलीवुड में बैक टू बैक कई सुपरहिट पिक्चरें दी हैं। यही कारण है कि लोग आज इन्हे इतना पसंद करते हैं और उनकी इज्जत भी करते हैं। लेकिन सलमान काफी लंबे समय से अपनी शादी की चर्चाओं को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा के मजदूरों के चरचे खूब सुनने को मिलते थे ऐसा भी कहा जा रहा था कि यह दोनों जल्द शादी कर सकते हैं लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।

हालांकि आपको बता दें कि सलमान खान का एक नया रिश्ता देखने को मिल रहा है जिसमें गया कहा जा रहा है कि बस सोनाक्षी सिन्हा से नहीं बल्कि शहनाज कौर गिल से जल्द शादी कर सकते हैं। साथ ही सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के लिए यह भी कहा जा रहा है कि इन दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ चुकी है। यही कारण है कि मीडिया में आज हर जगह इन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। लेकिन आगे आपको बताते हैं शहनाज कौर गिल ने क्या कहा आपने इस रिश्ते को लेकर।

सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं यही कारण है कि उनकी शादी को लेकर अक्सर वह चर्चा में रहते हैं। हाल ही में खबर यह निकल कर सामने आ रही थी कि शहनाज कौर गिल सेंड की काफी नजदीक या बढ़ चुकी है और जल्द है शादी भी कर सकते हैं। लेकिन शहनाज ने सबकी बोलती बंद करते हुए एक ऐसा बयान दिया जिससे सबको सच पता चल गया। शहनाज ने बताया कि मैं सलमान खान को हमेशा से ही अपना गुरु मानती आई है। और हमेशा उन्होंने सलमान को सर ही बोला है। साथ ही उन्होंने कहा जो भी सलमान और उनके रिश्ते के बारे में गलत सोच रहे हैं और सब कुछ भी नहीं है। शहनाज कि इस बात ने इस सच्चाई पैसे तो पर्दा उठा दिया कि सलमान और शहनाज की शादी की बात कहीं भी सच नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here