in

भगवान शनि के आशीर्वाद से मेहनत से अधिक पैसा मिलेगा, इन 7 भाग्यशाली राशियों को मिलेगामेहनत का फल

जयति जयति शनिदेव दयाला । करत सदा भक्तन प्रतिपाला ॥
चारि भुजा, तनु श्याम विराजै । माथे रतन मुकुट छवि छाजै ॥

आज, भगवान शनि की विशेष कृपा से 7 भाग्यशाली राशियाँ हैं … मेष, वृष, सिंह, कन्या, तुला, धनु और मकर। जानिए इन राशियों सहित सभी 12 राशियों का वर्तमान भविष्य।

मेष राशि:- ग्रह कहते हैं कि यह दिन पारिवारिक और वैवाहिक जीवन के लिए बहुत अच्छा है। आप अपने साथी के साथ खुशी से समय बिता सकते हैं और प्यार की खुशी का अनुभव कर सकते हैं। आर्थिक लाभ और यात्रा की संभावना है। अधिकार की भावनाएँ बढ़ेंगी। आपके काम की तारीफ होगी। Wa’d’V’ww ta’la। वाहन फिटनेस योग है।

वृषभ:- ग्रह कहते हैं कि आज एक शुभ दिन है। आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आप आनंद में दिन व्यतीत करेंगे। पूरे दिन की योजना के अनुसार काम किया जाएगा। पैसों से जुड़े काम करने से लाभ होने की संभावना है। संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा और उन्हें लाभ भी होगा। लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होगा। ऑफिस का जटिल काम पूरा होगा।

मिथुन:- ग्रहों का कहना है कि आप शारीरिक और मानसिक परेशानी महसूस करेंगे। आज आप नया काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं, लेकिन ग्रहों ने आपको सलाह दी है कि आप उस काम को शुरू न करें। कहीं न कहीं कुख्याति की संभावना है। संतान से संबंधित कार्यों पर खर्च करना पड़ेगा। पाचन रोगों से पीड़ित। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। छात्रों के लिए यह बहुत अच्छा दिन है। अपनी अधिक कामुकता को गले लगाओ। यात्रा के लिए समय अनुकूल नहीं है।

कर्क:- ग्रह कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए चिंता का दिन रहेगा। आज हमारे अंदर खुशी और उमंग कम हो जाएगी। मन व्यग्र और बेचैन रहेगा। घर में ‘भांडा’ का माहौल होगा। रिश्तेदारों से अलगाव की संभावना है। महिलाओं के साथ मतभेद और तनाव पैदा हो सकता है। इसमें पैसा खर्च होगा। असफल हो जायेगी। भोजन समय पर नहीं मिलेगा। आप चैन से सो नहीं पाएंगे। ग्रह कहते हैं कि समाज में अपमान न हो इसका विशेष ध्यान रखें।

सिंह:- ग्रह कहता है कि आपका दिन शुभ है। आज आप अच्छे स्वास्थ्य में रहेंगे। परिवार के साथ खुशी से समय बिताएं। इससे उन्हें भी फायदा होगा। मित्रों और परिवार के साथ आनंददायक यात्रा होगी। कार्य की सफलता से आप प्रसन्न रहेंगे। एक भावनात्मक रिश्ते में बंधे। कला के क्षेत्र में आपकी विशेष रुचि होगी। मानसिक रूप से स्वस्थ और चिंता मुक्त दिन रखें।

कन्या:- आज का दिन आपके लिए शुभ है। आप अपनी मधुर आवाज से किसी का भी दिल जीत सकते हैं। हमारे पास काम साबित करने की बहुत क्षमता है। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। परिवार के साथ खुशी से समय बिताएं। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। यात्रा की योजना बनने की संभावना है। आप वैचारिक चर्चा में शामिल होंगे, लेकिन ‘v’v’v’d से बचें। मिष्ठान परोसा जाएगा। आयात-निर्यात संबंधित विषयों में सफलता मिलेगी।

तुला:- आपका दिन शुभ है, ग्रह कहते हैं। आज आपकी रचनात्मक और कलात्मक शक्ति में वृद्धि होगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। आप साहित्यिक कार्य कर सकते हैं। विचार की शक्ति से आप कार्य को अच्छी तरह से पूरा कर पाएंगे। वित्तीय मामलों के लिए एक व्यवस्थित योजना तैयार की जाएगी। आप प्रियजनों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। आभूषण, आनंद मनोरंजन के लिए धन खर्च होगा। आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

वृश्चिक:- आज का ग्रह अपघाट्य है, यह सलाह दी जाती है कि सास्त्रिक्रिया और वाजिववाड़ा से बचें। वे दूसरों को भी मुसीबत में नहीं पड़ने के लिए कह रहे हैं। अपने भाषण से किसी को नाराज न करें, सावधान रहें। शारीरिक समस्याओं और मानसिक चिंताओं से आप त्रस्त रहेंगे। आनंद के लिए विशेष खर्च होने की संभावना है। रिश्तेदारों के साथ विवाद हो सकता है।

धनु:- यह दिन आपके लिए लाभदायक है, ग्रहों का कहना है। आप पारिवारिक और वैवाहिक सुख का पूरी तरह से आनंद ले पाएंगे। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा। मित्रों के साथ यात्रा, ठहरने और मौज मस्ती के कार्यक्रम आयोजित होंगे। आय में वृद्धि होती है। स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे।

मकर:- आज आपको व्यापार, व्यवसाय से संबंधित कार्यों में लाभ होगा। वित्तीय संग्रह, आय और कार्य यात्रा आदि। के लिए एक महान दिन है। सरकार और दोस्तों, रिश्तेदारों से लाभ होगा। उनसे उपहार प्राप्त करना मजेदार होगा। आग, पानी आदि से दूर रहो। पेशेवर काम का दायरा बढ़ेगा। पढ़ाई में बच्चों की प्रगति पर गर्व। आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कुंभ:- ग्रह कहते हैं कि आज का दिन मिश्रित फलदायी है। आप शारीरिक रूप से बीमार महसूस करेंगे। लेकिन आप मानसिक रूप से स्वस्थ और ऊर्जावान रहेंगे। शरीर में ऊर्जा कम होने से काम करने की प्रेरणा कम हो जाएगी। उच्च अधिकारियों को ना मत कहना, यहां तक ​​कि दुखी होना आपको विचलित कर देगा। यात्रा की संभावना है। आपको विदेश से समाचार मिलेंगे। बच्चों की चिंता करना।

मीन:- आज का दिन मिला-जुला रहेगा। ग्रह आपको भक्ति और आध्यात्मिक झुकाव में खर्च करने की सलाह देते हैं। आज आपको बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। स्वास्थ्य पर आज विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। बीमारी में पैसा खर्च हो सकते है। अपने परिवार के सदस्यों के साथ व्यवहार में संयम बरतें। अचानक लाभ और लाभ आपके दिमाग पर भार को हल्का कर देगा। उधार, वसूली धन प्राप्त किया जा सकता है।

शुभं भवतु: !

नोट – उपरोक्त भविष्यवाणी चंद्र चिन्ह के तहत पैदा हुए समूह के लिए है। आपकी व्यक्तिगत कुंडली में ग्रहों की वर्तमान स्थिति, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों के अनुसार फलदशा भिन्न हो सकती है। आप संदेह दूर करने के लिए किसी विशेषज्ञ ज्योतिषी से परामर्श कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अगर आप बिना मास्क के घूमे तो पुलिस के अलावा यह लोग भी काट सकते हैं आपका चालान

आज भगवान् शिव के आशीर्वाद इन 5 राशियों पर रहेगा, मिलेगा सोना ही सोना, मिलेगा प्यार और परिवार का सुख