फिल्मी करियर डूबने के बाद भी शमिता शेट्टी करती है करोड़ो की कमाई, अभी तक नहीं की शादी

0
132

हिंदी निजामत जगत की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड में कई पिक्चरों में काम किया लेकिन इसके बावजूद भी वह अपनी एक अलग पहचान बनाने और लोगों के दिलों पर राज करने में असफल रही। शमिता शेट्टी हाल ही में बिग बॉस के 15वे सीज़न में देखने को मिली थी।लेकिन वहा भी कुछ। खासकर लोगो का प्यार जितने में नाकानयब रही। बता दे की शमिता शेट्टी मैगलोर में 2 फरवरी 1979 मैं पैदा हुई थी और उन्होंने सन् 2000 में आई आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘‘मोहब्बतें’’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

शमिता शेट्टी की पहली फिल्म खूब ब्लॉकबस्टर साबित हुई। शमिता शेट्टी ने अपनी पहली फिल्म से लोगों का ध्यान खूब अपनी और आकर्षित किया। साथ में उनके बेहतरीन अदाकारी के लिए उन्हें बेस्ट डाबी ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद शमिता ने बॉलीवुड की कई और पिक्चरों में काम किया जैसे मेरे यार की शादी है, साथिया, हर, कैश, और फरेब। लेकिन इतनी फिल्मों में काम करने के बावजूद भी वो अपनी पीचन बनाने में कामयाब नही रही।साथ ही इनकी बहन शिल्पा शेट्टी ने बोली में खूब नाम कमाया है।

शमिता शेट्टी बॉलीवुड में अपनी किस्मत नहीं चमका पाई लेकिन इसके बावजूद भी सूत्रों की मानें तो वह करोड़ों की मालकिन है। वहीं सूत्रों की मानें तो संहिता के नेटवर्क 1 से लेकर 5 मिलियन डॉलर यानी कि 7.5 करोड़ से 35 करोड़ रुपए के बीच कही जाती है। इसके पीछे शमिता की कड़ी मेहनत बताई जाती है। शमिता कई ब्रांड एंडोर्समेंट करती है इसके साथ ही वह इंटीरियर डिजाइनिंग भी करती है जिससे उनकी अच्छी खासी इनकम हो जाती है।

शमिता के फिल्मी करियर से कही ज्यादा उनका निजी जीवन सुर्खियों में रहा है। शमिता शेट्टी का नाम कई बार जाने-माने अभिनेता उदय चोपड़ा , हरमन बवेजा और अफताब शिवदासानी के साथ जोड़ा गया। हाल ही में शमिता शेट्टी का नाम टीवी सीरियल जगत के राकेश बापट के साथ देखने को मिल रहा है। वही आपको बता दे कि दोनों अपने रिश्ते को कबूल भी कर चुके हैं। साथ ही शादी के लिए पूछे गए सवाल पर शामीता शेट्टी ने यह जवाब दिया कि वह आगे आने वाले कुछ सालों में शादी के बंधन में बंध जाएंगी। साथ ही आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here