बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को बॉलीवुड में हुए पूरे 30 साल, इस खुशी में अपने फैंस को दिया खास तोहफा

0
134

शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट बता दी है। इसके साथ ही शाहरुख खान को इस इंडस्ट्री में आए हुए पूरे 30 साल हो गए। इस खुशी के मौके पर शाहरुख खान अपने फैंस के लिए कुछ खास तोहफा लेकर आए उन्होंने अपने फैंस को फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट बता दी है। शाहरुख खान ने अपना कैरियर फिल्म ‘दीवाना’ से शुरू किया था। उसके बाद शाहरुख खान ने कभी पीछे मुड़कर नही देखा। शाहरुख खान के फैंस देश विदेश तक है। इस खास मौके के साथ शाहरुख इन अपने फैंस को यह तोहफा देकर चौका दिया।

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया की शाहरुख खान के बॉलीवुड में 30 साल होना यह बहुत बड़ी बात है। शाहरुख ने इस इंडस्ट्री में करोड़ो फैंस बनाए है और हम पठान की टीम शाहरुख को इस इंडस्ट्री में इतनी याद बनाने के लिए थैंक्यू बोलते है। सिद्धार्थ आनंद कहते है की शाहरुख खान का फिल्म पठान का यह लूक हमने काफी सहज के रखा हुआ था। फिल्म पठान का लुक देखने के लिए शाहरुख खान के फैंस कब से इंतजार कर रहे थे। लेकिन हम इस लुक को इसी खास दिन के लिए रखा हुआ थे। फैंस को शाहरुख खान की फिल्म पठान का यह लूक काफी पसंद आया।

सिद्धार्थ आनंद फिल्म पठान के लिए बताते है की यह फिल्म एक्शन थ्रिलर में अल्फा मैन ऑन द मिशन है। यह फिल्म भारत में एक्शन जॉनर में एक नया रूप लेकर आएगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम जैसे टैलेंटेड एक्टर्स है।

इस फिल्म से शाहरुख खान के फैंस बिलकुल भी निराश नही होंगे। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता है। इससे पहले भी इन दोनो ने चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर,ओम शांति ओम जैसी फिल्मो में साथ में काम किया है और यह फिल्मे सुपरहिट रही है। फिल्म पठान 4 भाषाओं में 23 जनवरी 2023 में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here