in

गौरी खान ने प्रियंका चोपड़ा को ऐसा क्या बोला की उन्होंने शाहरुख खान से दुरी बना ली, जानिए पूरी खबर

शाहरुख़ खान और गोरी खान की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे बेस्ट जोड़ी में से एक जोड़ी मानी जाती है। लेकिन इनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी था, जब प्रियंका चोपड़ा की वजह से इनके रिश्ते में खटास आ गयी थी। फिल्म डॉन के सेट पर प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख़ खान एक दूसरे को पसंद करने लगे थे।

शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा को कई बार ज्यादातर इवेंट में एक साथ देखा जाता था। धीरे धीरे शाहरुख़ खान फिल्म निर्देश और प्रोडूसर को प्रियंका चोपड़ा को फिल्म में लेने के लिए बोलने लगे। इसके बाद इन दोनों के अफेयर की चर्चाएं बॉलीवुड में चारो तरफ होने लगी।

गोरी खान को यह पता होने के बाद भी, इन दोनों के अफेयर को नज़रअंदाज़ करने लगी। लेकिन धीरे धीरे गोरी खान भी इन दोनों की बढ़ती नज़दीकियों की खबरों ने परेशान करना शुरू कर दिया। बाद में डॉन 2 के रिलीज़ होने के बाद गोरी खान और शाहरुख़ ने अपने घर पर एक पार्टी रखी।

उस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा को भी बुलाया गया था। प्रियंका चोपड़ा को उस पार्टी में देख कर सभी हैरान हो गए थे। उस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा और गोरी खान काफी समय तक एक दूसरे को बात करते हुए देखा गया। ऐसा बताया जाता है की गोरी खान ने प्रियंका चोपड़ा को शाहरुख़ खान से दूर रहने की चेतावनी दी थी।

गोरी और प्रियंका के बिच उस दिन क्या बात हुई, यह बात तो सिर्फ इन दोनों को ही पता है। लेकिन उस पार्टी के बाद से ही प्रियंका ने शाहरुख़ खान से दूरिया बनानी शुरू कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

फ़िरोज़ ख़ान का एक एयर होस्टेस के साथ लव अफेयर की पूरी कहानी, अपनी पत्नी तक को छोड़ दिया था…

ऋतिक रोशन ने किया करीना कपूर के साथ ऐसा, जिसके बाद करीना की मां बबीता ने राकेश रोशन को दे दी धमकी