इन अभिनेत्रियों ने Shahrukh Khan के साथ लव-अफेयर चला कर, उनकी शादी शुदा जिंदगी खराब करने की कोशिश की थी…

शाहरुख़ खान बॉलीवुड के किंग खान कहे जाते है। अपने काम से जितना शाहरुख़ खान लाइम लाइट में रहे, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी रहे है। अपनी लव लाइफ के कारण भी शाहरुख़ खान बहुत लाइम लाइट में रहे है। अपने लव अफेयर के कारण भी बहुत सुर्खियों में रहे है शाहरुख़ खान।

जितना शाहरुख़ ने फिल्मों में एक्टिंग करके अपने फैंस को दीवाने बनाते है उतना ही उन्होंने रियल लाइफ में बहुत सारी अभिनेत्रियों को भी बना दिया था।

सबसे पहले इस लिस्ट में नाम आता है, साल 2017 में फिल्म रहीस के अंदर शाहरुख खान के साथ नज़र आने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान। माहिरा खान दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है। पाकिस्तान फिल्म इंडस्टरी में उन्होंने खूब नाम कमाया। और उनकी एक्टिंग हमेशा ही सबको पसंद आयी है।

माहिरा खान ने फिल्म रहीस के साथ बॉलीवुड में अपना स्थान बनाने की कोशिश की। किसी कारण की वजह से उन्हें बॉलीवुड में फिर दुबारा काम नहीं मिल पाया। शाहरुख़ खान के साथ काम करने के कारण उन्हें बहुत लाइम लाइट भी मिली। उसके बाद माहिरा खान कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गई और उसके बाद पाकिस्तान के जितने भी कलाकार थे। उन्हें बॉलीवुड में कोई काम नहीं दिया गया।

1547961 srk 1509619024

इस लिस्ट में अगला नाम प्रियंका चोपड़ा का आता है। प्रियंका चोपड़ा डॉन फिल्म के अंदर उनके साथ काम कर चुकी है। उस समय प्रियंका चोपड़ा शाहरुख़ खान का हाथ पकड़ कर बॉलीवुड में आगे बढ़ना चाहती थी। उस मूवी के दौरान इन दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थी। उस समय ऐसी खबरे भी आयी थी की शाहरुख़ प्रियंका को बहुत इम्पोर्टेंस देने लगे थे। फिर चाहे शादी हो या पार्टीज वो उन्हें हर जगह बुलाते थे।

यह बात धीरे धीरे शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान को पता चलने लगी। फिर गोरी खान ने इस बात पर ऑब्जेक्शन भी उठाये। शाहरुख़ खान को गोरी खान ने फॅमिली टूट जाने की बात भी कही। उसके बाद शाहरुख़ खान ने प्रियंका चोपड़ा से दुरी बना ली। शाहरुख़ ने सिर्फ प्रियंका के साथ काम करना ही बंद नहीं किया बल्कि बात भी करना बंद कर दिया था।

एक रिश्ता उनका जूही चावला के साथ भी टूटा था। लेकिन वो बाद में दोस्त भी बन गए थे। ऐसा कहा जाता है की काफी फिल्में एक साथ करने के बाद शाहरुख़ और जूही के रिश्ते बनने लगे। दोनों एक दूसरे से प्यार भी करने लगे थे लेकिन कुछ गलत फेमिया होने के कारण यह दोनों अलग हो गए थे। परन्तु अब दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गयी है की अब दोनों एक दूसरे के कांटेक्ट में रहते है। इन दोनों ने मिल कर साथ में एक आईपीएल टीम भी खरीद ली है।

srk kajol 640x480 41445767197

शाहरुख़ की इस लिस्ट में आखिरी नाम काजोल का आता है। शाहरुख़ और काजोल ने एक साथ बाजीगर और DDLJ जैसी कई फिल्मे की है। लेकिन इतनी सारी फिल्में एक साथ करते करते शाहरुख और काजोल एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। और इसी कारण अजय देवगन और काजोल के रिश्ते में परेशानिया होने लगी थी। लेकिन यह रिश्ता प्यार में बदल पाता उससे पहले ही शाहरुख़ और काजोल ने इस रिश्ते को यही खत्म कर दिया।

लेकिन आज भी यह दोनों एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड कहे जाते है। आखिरी फिल्म इन दोनों कि दिलवाले वाली थी। आपको शाहरुख़ खान के बारे में यह अनसुनी खबरे जानकर केसा लेगा हमे कमेंट करके जरूर बताये।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment