in

अकेली घूमने गई मलाइका अरोड़ा की फोटोस देख बोले ‘‘अर्जुन की याद आ रही है क्या’’?

आलिम मलाइका अरोड़ा विदेश घूमने गई हुई हैं जहां की फोटोस उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली फोटोस में लाल रंग की कफ्तान ड्रेस में अकेली ग्लेमर्स पोज देती हुई दिख रही है। इन फोटोस को देख उनके फैंस के अलग-अलग कमेंट आ रहे हैं कि ‘अर्जुन कपूर को क्यों छोड़ गए’ ,अर्जुन कपूर कहां है जो मलाइका अरोड़ा को अकेले वैकेशन मनाने जाना पड़ा।

मलाइका की फोटोस देख यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह हसीना अकेले ही टर्की मैं छुट्टियां मना रही है।साथ फोटोस में मलाइका खुलकर मस्ती करती दिखाई दे रही है। और टर्की की सड़कों मैं मजे से घूम रही है।

आप लोगों को बता दें कि मलाइका अरोड़ा हाल ही में वैकेशन इंजॉय करने टर्की आई हुई हैं। मलाइका अरोड़ा पूरी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है। इसके साथ ही अपने वीकेंड एंजॉय करती दिख रही है।

मलाइका ने हाल ही में ब्रिटेन इंजॉय करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसमें यह हीरोइन लाल रंग कफ्तान ड्रेस में दिखाई दे रही है। और बेहद ही बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही है।

वीडियो में मलिका वीकेंड की एक्साइटमेंट में कभी टर्की की सड़कों पर दौड़ लगाती दिख रही है। तो कभी अपनी जीप के ऊपर चढ़कर पोज देती दिख रहे हैं। मलाइका के इस अंदाज से शायद ही आप वाकिफ होंगे।

मलाइका ने जैसी ही सोशल सोशल मीडिया पर अपनी वैकेशन की फोटोस पोस्ट की वह मिनटों में ही वायरल हो गई उनके चाहने वालों ने इन फोटोस पर खूब लाइक्स और कमेंट की बौछार करी। मिलाए कभी कैंट पर किसके साथ अपने वैकेशन इंजॉय कर रही हैं इस बात का तो अभी पता नहीं है लेकिन खुलकर अपना वैकेशन इंजॉय कर रही है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.