कियारा का फिगर देख वरुण के हाथो ने खोया काबू, ऐसी जगह हाथ लगाने पर भड़की कियारा….

0
188

हिंदी सिनेमा जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को आज हर कोई जानता है। क्यारा आडवाणी ने बॉलीवुड में बहुत ही कम समय के अंदर काफी बड़ा नाम बना लिया है। साल 2018 में आई कबीर सिंह से क्यारा आडवाणी को पहचान बनाने में खूब मदद मिली थी। साथी क्यारा आडवाणी हाल ही में आई सुपरहिट फिल्म देखने को मिली इसके बाद उनका करियर सातवें आसमान पर है। साथ ही हाल ही में 111 की एक फिल्म रिलीज हुई है जिसका नाम है जुग जुग जियो। इस फिल्म में हमें क्या कियारा आडवाणी , वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन के दौरान के साथ ऐसी हरकत हुई जिससे उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

बॉलीवुड इंडस्ट्री मैं वरुण धवन ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट पिक्चर दी है। बॉलीवुड की दुनिया में वरुण धवन ने अपना एक अलग नाम और पहचान बनाई है वरुण धवन के फंस उनको एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस और उनके स्वभाव के लिए भी पसंद करते हैं। वरुण धवन की हाल।ही में एक फिल्म रिलीज हुई है जिसका नाम है जुग जुग जियो।फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन हमें कियारा आडवाणी के साथ देखने को मिले जिसमें उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ ऐसी हरकत करी जिसके बाद कियारा को शर्मिंदगी महसूस हुई।

बॉलीवुड के लिए ऐसा सुना जाता है कि जब भी वहां कोई नई हीरोइन अपनी पहचान बनाने आती है। तो उसे ऐसे रास्तों पर से चलना पड़ता है जिसमें उसका मन बिल्कुल ही राजी नहीं होता। हाल ही में हमें कियारा के साथ भी कुछ ऐसा ही देखा। वरुण धवन बॉलीवुड में अपने हंसी मजाक के अंदाज के लिए मशहूर हैं। साथ ही वरुण धवन हर किसी के साथ मजाक करते देखे जाते हैं। वरुण धवन , कियारा के साथ भी जुग जुग जियो के प्रमोशन के दौरान ऐसी हरकत करते देखे गए जिसके बाद कियारा को काफी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रही वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कियारा आडवाणी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो रही है। इससे पहले भी अभिनेत्रियां उप्स मोमेंट का शिकार होती पाई गई हैं लेकिन इस बार यह कियारा के साथ देखा गया। वायरल हो रही वीडियो में वरुण धवन कियारा आडवाणी को गलत तरीके से छूते नजर आ रहे हैं।जिसके कारण किया को शर्मिंदगी महसूस होती दिखाई दी। वरुण धवन इससे पहले भी हमें ऐसी हरकत करते देखे गए थे चल अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने आलिया को अपनी गोद में उठा लिया था। उस समय आलिया को उप्स मोमेंट का शिकार और शर्मिंदगी महसूस हुई थी। और यह सब इस बार कियारा के साथ देखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here