in

Sara Ali Khan और Varun Dhawan को इस बात के लिए सोशल मीडिया पर कर रहे है शर्मसार…

करीना कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, इन दिनों काफी लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई है। जब से कुली नंबर 1 का ट्रेलर यूट्यूब पर अपलोड हुआ है तभी से सारा अली खान और वरुण धवन दोनों ही सुर्खियों का हिस्सा बने हुए है।

जैसा की इंटरनेट पर होता है की कुछ उन्हें अपना प्यार दिखते है तो वही कुछ लोग इन्हे ट्रोल करना शुरू कर देते है। जब इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तभी लोगो ने इन दोनों को नेपोटिस्म को लेकर खूब ट्रोल किया था। इसके बाद कुली नम्बर 1 का गाना भी रिलीज हुए, अगर आप यूट्यूब इस गाने की वीडियो के Likes और Dislikes देखेंगे, तो वह अभी इन्होने छुपा रखे है, क्योंकि अभी लोग इन्हे बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे है।

गोविंदा और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया गाना अभी सारा अली खान और वरुण धवन पर फिर बनाया गया है। इन गानों को देखकर सोशल मीडिया पर लोग अपने अपने कमैंट्स कर रहे है। इस समय सारा अली खान और वरुण धवन दोनों की ट्रोल भरे कमैंट्स का सामना कर रहे है। लोग इन दोनों को ओवर एक्टिंग की दुकान तक बोल रहे है।

आपका सारा अली और वरुण धवन की मूवी के बारे में क्या कहना है हमे कमेंट करके जरूर बताये, और इस लेख को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *