संस्कारी अंगूरी भाभी ने वेब सीरीज के लिए दिए हद से भी ज्यादा बोल्ड सीन, देखकर लोगों के उड़े होश

“भाभी जी घर पर हैं” टीवी सीरियल जो आज हर किसी का पसंदीदा है इस टीवी शो के हर एक किरदार ने हर किसी का दिल जीत लिया है। साथ ही अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने इसके चलते हर किसी के मन में ऐसी जगह बनाई कि लोग उन्हें शिल्पा शिंदे की जगह अंगूरी भाभी ही बुलाने लगे।

बता दें कि भाभी जी घर पर है में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जो कि टीवी पर काफी संस्कारी दिखाई देती हैं। उन्होंने हाल ही में एक ऐसी वेब सीरीज कर दी है जिसमें उन्होंने भर-भर कर बोल्ड सीन दिए हैं। शिल्पा शिंदे की उस वेब सीरीज को देखने के बाद लोग उनकी अंगूरी भाभी वाली छवि को बिल्कुल ही भूल जाएंगे।

‘पौरुषपुर’ में दिखाया अपने हुस्न का जलवा

जिस वेब सीरीज में शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी ने इंटिमेट सीन दिए हैं उस सीरीज का नाम है ‘पौरुषपुर । इस सीरीज में शिल्पा शिंदे ने रानी मीराबती का किरदार निभाया है। जिसे देखने के बाद आप लोग शिल्पा शिंदे को अंगूरी भाभी वाली छवि से बिल्कुल ही अलग देखेंगे।

pjimage 20 min
संस्कारी अंगूरी भाभी ने वेब सीरीज के लिए दिए हद से भी ज्यादा बोल्ड सीन, देखकर लोगों के उड़े होश 3

बता दे की ‘पौरुषपुर एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज है जिसमें आपको काम, वासना और बदले की कहानी दिखाई जाएगी। इस वेब सीरीज में अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने भर-भर कर बोल्डसीन देकरहर किसी को अपना दीवाना बनाया है

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment