in

Sanjay Dutt की बेटी Trishala Dutt ने बताया अपने बॉयफ्रेंड के बारे में, कचरे की तरह करता था समझता था उन्हें

संजय दत्त ज्यादातर समय सुर्खियों का हिस्सा बने रहते है। लेकिन अब संजय दत्त इन सभी चीज़े से दूर अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त रहते है। लेकिन अभी इनकी बेटी त्रिशाला सॉइल मीडिया पर काफी एक्टिव और पॉपुलर है। त्रिशाला दत्त की उम्र 33 वर्ष है और वो साइकोथेरेपिस्ट है।

सॉइल मीडिया पर त्रिशाला दत्त अपनी निजी जिंदगी के बारे में काफी कुछ शेयर करती रहती है। फ़िलहाल त्रिशाला अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। अपने सॉइल मीडिया अकाउंट पर त्रिशाला ने शेयर किया की उनके रिश्ते अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी कड़वे रिश्ते है। उनका बॉयफ्रेंड उन्हें बिलकुल कचरे की समझता था।

त्रिशाला ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग लिख कर एक स्टोरी पोस्ट की थी। जिसके बाद ने उन्हें फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे। जिसके बाद त्रिशाला ने जवाब में लिखा की में एक लम्बे समय से कड़वे रिलेशनशिप में थी। इसके बाद त्रिशाला से एक और सवाल पूछा गया जो था- अपने कभी कोई गलती की है ?

इसके जवाब में त्रिशाला ने कहा की कुछ समय से वो खुद को अकेले ही डेट कर रही थी। त्रिशाला ने बताया की जब वह अपने एक्स बॉयफ्रैंड के साथ रिलेशन में थी तब उनका बियफ्रैंड उन्हें कचरे के बराबर ट्रीट करता था।

उस समय त्रिशाला को लगता था की सायद उनके बॉयफ्रेंड का दिन अच्छा नहीं गया होगा। इस कारण वो ऐसा कर रहा होगा। लेकिन धीरे धीरे हालात और बिगड़ने लगे। और साथ साथ इनका रिश्ता भी खराब होने लगा।

आगे त्रिशाला लिखती है की अपनी सभी गलतियों की जिम्मेदार वह अकेली ही है। में इस उम्मीद में थी की सायद हमारे रिश्ते फिर बेहतर हो सकते है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। यह मेरी ही गलती है की में उसे खुद के साथ इस तरह ट्रीट करने दे रही थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *