in

अंबानी की पत्नी के साथ लव अफेयर को लेकर संजय दत्त ने बताई ये सब बातें

टीना अंबानी 80 दशक में सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी। देवानंद की फिल्म देश प्रदेश से 1978 में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद कई सारी देव आनंद की फिल्मों में उनके साथ नज़र आयी। टीना अंबानी इस दशक की एक बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार थी।

लेकिन सबसे अधिक पॉपुलैरिटी टीना को संजय दत्त के साथ रॉकी फिल्म और ऋषि कपूर के साथ कर्ज फिल्म में काम करने के बाद मिली। संजय दत्त के साथ रॉकी फिल्म की शूटिंग के दौरान टीना और संजय दत्त के अफेयर की खबरें सामने आयी थी। लेकिन टीना ने इन खबरों पर कभी भी जवाब नहीं दिया।

टीना ने बाद में धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल से फरवरी 1991 में शादी कर ली थी। टीना ने इसके बाद बॉलीवुड को अलविदा कर दिया था। आज टीना और अनिल अंबानी के 2 बेटे है जिनका नाम अनमोल और अंचल है।

टीना और संजय के अफेयर की चर्चा

फिल्म रॉकी की शूटिंग के समय टीना और संजय के अफेयर की चर्चा हो रही थी। यह दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे। लेकिन जैसा की हमने संजू मूवी में संजय दत्त के बारे में देखा है उन सब हरकतों के कारण इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

राजेश खन्ना के साथ भी उनके अफेयर की खबर उड़ रही थी। संजय दत्त पर लिखी गयी किताब The Crazy Untold Story of Bollywood’s Bad Boy से पता चलता है की संजय दत्त को ब्रेकउप के काफी बुरे समय का सामना करना पड़ा था।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *