in

क्या किसी डर की वजह से Sana Khan ने मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी की थी, जानिए इसके पीछे की वजह

बिग बॉस 6 में नजर आई एक्ट्रेस सना खान ने चुपके से निकाह कर लिया। इससे पहले बॉलीवुड की दुनिया को वह अलविदा कह चुकी थी। इस निकाह का एक वीडियो और कुछ फोटो वायरल होने के बाद, यह माना जा रहा है कि सना खान ने शादी कर ली है।

एक खबर के मुताबिक एक्ट्रेस सना खान ने सूरत निवासी ‘मौलाना मुफ्ती अनस’ नाम के एक शख्स से निकाह कर लिया है। इस विवाह ने सबको तब चौंका दिया जब इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

इस वीडियो में सना खान सफेद कलर की वेडिंग ड्रेस और हिजाब में दिख रही है। वहीं उनके लाइफ पार्टनर सफेद कुर्ता पजामा और जैकेट पहने दिख रहे हैं। इस वीडियो में सना का निकाह होते हुए दिखाया गया है। हालांकि वीडियो में सना कहीं नजर नहीं आ रही है। इस वीडियो को डालने वाले शख्स ने कैप्शन में लिखकर बताता है कि यह सना खान का निकाह वीडियो है।

वीडियो में सना अपने लाइफ पार्टनर के साथ हंसते मुस्कुराते हुए सीढ़ियां उतरते नजर आ रही हैं और इसी वीडियो में उन्हें एक केक काटते हुए भी देखा जा सकता है।

सना खान के पति मुफ्ती अनस को एक मौलाना बताया जा रहा है, जो कि गुजरात में सूरत के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि मुफ्ती अनस से सना की मुलाकात बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी एजाज खान ने करवाई थी।

ज्ञात हो इस शादी के पहले ही सना खान फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में दी। जिसमें उन्होंने लिखा कि “यह जिंदगी असल में म’रने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वह इसी सूरत में बेहतर होगी। जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाएं, बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करें। इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से मैं अपने शोबिज़ यानी कि फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत करने और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।

इसी ऐलान के साथ उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और इसके बाद उन्होंने अचानक से एक दिन मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह करके सबको चौंका दिया। इसकी जानकारी लोगों को तब हुई जब उनके निकाह का एक वीडियो वायरल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इस हिंदी फिल्म से हिल गई थी इंदिरा सरकार, फिल्म पर लगवा दिया था Ban, इसके कारण तिहाड़ जेल गए थे संजय गांधी

रोजाना 15 से 20 रोटियां खाने वाला यह लड़का 8 महीने से शौच के लिए नहीं गया, जानिए पूरी बीमारी का नाम…