in

Sana Khan की हाथ की रिंग की कीमत इतने करोड़ रुपए है, मौलाना मुफ्ती अनस के पास इतने करोड़ों रुपए का बांग्ला है…

अभिनेत्री Sana Khan ने बॉलीवुड छोड़ने के बाद, Maulana Mufti Anas से शादी कर ली है। उनके शादी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है, जिनमे Sana Khan अपने पति के साथ उनका हाथ पकड़े हुए दिखाई देती है। वही एक दूसरे वीडियो में Sana Khan अपने पति के साथ केक का’टते हुए भी नज़र आ रही है।

सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनको बधाइयां दे रहे है तो कुछ इनकी शादी की खबर से हैरान भी हो गया है। उनमें से बहुत सारे लोग इस बात को लेकर बहुत कमेंट कर रहे है की यह दोनों आखिर मिले कैसे? इस आर्टिकल में हम आपको इन दोनों के बारे में ही बताने वाले है।

ऐसी खबरें सामने आ रही है की Sana Khan और Maulana Mufti Anas को अभिनेता अज़ाज़ खान ने मिलवाया था। जिसके बाद दोनों पहले अच्छे दोस्त बने और फिर धीरे धीरे एक दूसरे को पसंद करने लगे। ऐसा बताया जा रहा है की Sana Khan ने Maulana Mufti Anas से मिलने के बाद ही बॉलीवुड छोड़ने का फैसला लिया था।

कुछ हफ्तों पहले बॉलीवुड छोड़ने का एलान करते हुए। Sana Khan ने लम्बी चौड़ी पोस्ट में लिखा था, की अब वो शोबिज वाली जिंदगी यानि की बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह रही है। उस पोस्ट में उन्होंने यह भी लिखा की Sana Khan अपनी जिंदगी अब अल्लाह के हवाले कर रही है।

Sana Khan के पति Maulana Mufti Anas के बारे में बताये, तो वह गुजरात के सूरत के रहने वाले है। Maulana Mufti Anas एक धार्मिक नेता और इस्लामिक स्कॉलर है। इसके साथ साथ Maulana Mufti Anas एक बिजनेसमैन भी है। और वह करोड़ो रूपए के मालिक भी है।

ऐसा बताया जा रहा है की Sana Khan ने अपना फिम्ली करियर इसीलिए छोड़ा है ताकि वो Maulana Mufti Anas के साथ ऐशो आराम से जी सके। ताकि Sana Khan भी करोड़ों रुपए की मालकिन बन सके। इसके अलावा Maulana Mufti Anas का गुजरात में एक बहुत शानदार बांग्ला भी है। और साथ ही Sana Khan को मुफ़्ती अनस ने एक 3 करोड़ की रिंग भी गिफ्ट में दी थी।

इससे पहले Sana Khan कोरियोग्राफर Melvin Louis के साथ रिलेशनशिप में थी। इनका यह रिश्ता सिर्फ एक साल ही चला और उसके बाद दोनों अलग हो गए थे। Sana Khan ने एक इंटरव्यू में बताया की ब्रेकअप के बाद वो डिप्रेशन में चली गयी थी। इसके साथ साथ उनको नींद की गोलिया भी खानी पड़ती थी।

Sana Khan और Maulana Mufti Anas 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे। और इस शादी में परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। Maulana Mufti Anas का पूरा नाम Anas Sayied है। आपको Sana Khan के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये, और हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिये।

Thank You

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिना शादी किये हनीमून के मजे ले रहे है Disha Patani और Tiger Shroff, इस बारे में Disha के पापा ने कहा…

कंगना रनौत की बहन रंगोली पर किस ने फेंका था ते’जाब, जानिए कौन था वह शख्स? रंगोली ने सालों बाद बताया अपना द’र्द…