in

Salman Khan के पिता ने बताया सलमान ने शादी क्यों नहीं की, कहा मेरे बेटे को रोज एक नयी

सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने प्रेम नाम से बॉलीवुड फिल्मों में कई भूमिकाएँ निभाई हैं। हिंदी फिल्म जैसे मैंने प्यार किया कई सुपरहिट फिल्में, सलमान ने अब तक कई अलग-अलग फिल्मों में काम किया है। सलमान खान हमेशा अपनी फिल्में और अपनी निजी जिंदगी के चलते काफी चर्चा में रहते हैं। सलमान खान की शादी का विषय कई बार चर्चा में आ गया है।

सलमान खान की शादी को लेकर उनके चाहने वालो से लेकर पूरा बॉलीवुड उत्सुक है की इनकी शादी कब होगी। सलमान खान का परिवार लंबे समय से उनकी शादी का इंतजार कर रहा था। सलमान खान की मां ने इनकी शादीशुदा और खुशहाल जिंदगी को अपनी आंखों से देखने की इच्छा जाहिर की है। लेकिन सलमान के बिजी शेड्यूल की वजह से उनके पास शादी की बात पर ध्यान देने का वक्त नहीं है।

सलमान खान और उनके परिवार से अक्सर सलमान खान की शादी के बारे में पूछा जाता है। लेकिन सलमान खान इस सवाल का हमेशा झटपट जवाब देते हैं। लेकिन इस बार सलमान खान के पिता सलीम खान ने सवाल का जवाब देते हुए सलमान के शादी न करने के पीछे का कारण बताया।

सलीम खान ने कहा कि जब भी सलमान किसी नई अभिनेत्री के साथ किसी फिल्म में काम करते हैं तो उन्हें उस फिल्म की अभिनेत्रियों से प्यार हो जाता है। बॉलीवुड के क्षेत्र में हर अभिनेता का सपना होता है कि हम इस क्षेत्र में अधिक से अधिक सफल हों। साथ ही इन फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों का भी सपना होता है कि आपको खूब शोहरत मिले और अपने क्षेत्र में कामयाबी मिले।

सलीम खान ने आगे कहा कि जब सलमान खान को एक लड़की से प्यार हो जाता है, तो वह उसमें अपनी मां की तलाश करते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहते हैं जो उनकी मां जैसी हो, घर का काम करें, बच्चों की देखभाल करें, उनकी देखभाल करें। ऐसी हाउसवाइफ लड़की से शादी करना चाहते हैं सलमान खान लेकिन सलमान खान को अभी तक ऐसी लड़की से नहीं मिली हैं।

सलमान खान की शादी न करने की पीछे की यह वजह जानकर आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *