in

भाई से बढ़कर मानते थे सलमान खान अर्जुन कपूर को, पहले बहन के रिश्ता अब भाभी को गर्लफ्रेंड बनाया

बॉलीवुड के सुपरस्टार अब्दुल रशीद सलीम उर्फ सलमान खान फिल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता है। अभिनेता के साथ साथ वह निर्माता और एक समाज सेवक भी हैं। उनके फैन्स उन्हें प्यार से भाईजान और सल्लू भाई के नाम से भी जानते हैं। सलमान खान ने अपने करियर में कई छोटी-बड़ी फिल्मों में काम किया। आज वह जिस मुकाम पर है। वहां तक पहुंचने के लिए सलमान खान ने काफी संघर्ष किया। अपने जीवन में काफी कुछ हासिल किया। अगर सलमान खान अपने बारे में बताएं तो आज वह जिस मुकाम पर है वहां पहुंचने के लिए शायद ही किसी के बस की बात होगी।

सलमान खान मीडिया में इस वक्त अपने निजी जीवन से जुड़े एक राज की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान खान को लेकर एक बात पता चली है। बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन कपूर को अपना छोटा भाई बोल सकते हैं। या उस से बढ़कर भी उन्हें मानते थे। लेकिन इस समय अर्जुन कपूर वह देखना भी पसंद नहीं करते। इसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह इन्हीं की बातें हो रही है। ऐसा क्या हुआ होगा जिसके चलते सलमान खान अर्जुन कपूर को इतना ज्यादा नापसंद करने लगते हैं आइए हम आपको बताते हैं।

अर्जुन कपूर बॉलीवुड दुनिया के नामी सितारे है। लेकिन अब सलमान खान अर्जुन कपूर को देखना इसलिए पसंद नही इसलिए क्योंकि सलमान खान की बहन अर्पिता खान और अर्जुन कपूर दोनो एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे। बाद में अर्जुन कपूर ने अर्पिता से दूरियां बना ली। और इस कारण अर्पिता काफी ज्यादा दुखी हो गई थी। और सलमान खान को यह सब बर्दाश्त नहीं हुआ फिर सलमान ने अर्जुन कपूर को उन्ही के पिता बोनी कपूर के सामने फटकार लगा दी। इसके बाद सलमान खान के दिल में अर्जुन कपूर के लिए बिल्कुल भी प्यार और सम्मान कुछ भी नहीं रहा।

सलमान खान की बहन को छोड़, भाभी से बना लिया रिश्ता आइए जानते हैं पूरी खबर

अर्जुन कपूर और सलमान खान सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रहे हैं अर्पिता खान से अलग होने के बाद अर्जुन कपूर ने सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान की पत्नी मलाईका अरोड़ा को डेट करना शुरू कर दिया। मलाईका अरोड़ा अरबाज खान से अलग हो चुकी हैं। और अर्जुन कपूर को वह भी डेट कर रही है। अर्जुन कपूर की इस हरकत कर कारण सलमान और अर्जुन के रिश्ते में काफी तनाव बना हुआ है। और यही वजह है जिसके चलते सलमान खान अर्जुन कपूर को बिल्कुल भी पसंद नही करते।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.