in

जब सलमान खान ने रणबीर कपूर को थपड मारा, फिर रणबीर कपूर ने सिखाया सलमान खान को सबक…

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर, अपने खिलाफ कई तरह की कंट्रो’वर्सी बना चुके है। हालही में यह खबरे आयी है की रणबीर कपूर अपना घर छोड़ कर अब आलिआ भट्ट के साथ उनके घर पर रहने लगे है और इसके साथ साथ रणबीर कपूर की कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें रणबीर बिल्कुल न’शे में धुत नज़र आ रहे है।

रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, वो निको’टीन के आदि भी है। उन्होंने कॉलेज के समय से न’शे करना शुरू कर दिया था। आज हम आपको बताएंगे की न’शे की हालत में रणबीर कपूर कोनसी कोनसी कं’ट्रोव’र्सी कर चुके है।

अभिनेता ऋषि कपूर के दे’हांत को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। ऐसे में रणबीर कपूर को अपनी माँ नीतू कपूर का सहारा बनना चाहिए। लेकिन रणबीर कपूर अभी अपनी माँ और घर से दूर आलिया भट्ट के साथ रहते है। इसका कारण यह ही है की नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर को स्मो’किंग और अ’ल्को’हल करने से मना करती है।

जिस वजह से रणबीर कपूर अपने घर छोड़ कर, आलिया भट्ट के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते है।

इसके अलावा अगर बात करे तो रणबीर कपूर को एक बार सलमान खान ने थप्प’ड़ भी मा’र दिया था। यह बात तो सभी जानते है उस समय रणबीर कपूर बॉलीवुड में नहीं आये थे और न’शे में धुत होकर वो क्लब के मैनेजर से बदतमीजी कर रहे थे। यह बात उस वक्त सलमान खान से बर्दाश्त ही नहीं हुई और उस वक्त बिना सोचे समझे सलमान खान ने रणबीर कपूर को थप्पड़ भी मार दिया।

इस बारे में जब रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर से शिकायत की तब उन्होंने सलमान खान को खूब सुनाया। इसके बाद सलमान खान ने सभी से माफ़ी भी मांगी।

इसके अलावा अगर बात करे तो रणबीर कपूर शादी शुदा लड़कियों की तरह ज्यादा आकर्षित होते है। दरअसल रणबीर कपूर को पा’किस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान खान के साथ स्मो’किंग भी करते हुए देखा गया है। यह बात तो सबको पता है की माहिरा खान शादी शुदा है। लेकिन एक इवेंट के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ लवर की तरह भी बर्ताव कर रहे थे।

इन दोनों की एक साथ में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिससे यही लग रहा था की ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। ऋषि कपूर भले ही अब हमारे बीच नहीं रहे। लेकिन रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के बिच अक्सर ही यह बात सामने आती रही थी की इन दोनों के बिच रिश्ते कुछ ठीक नहीं रहते थे।

इस बात का खुलासा खुद रणबीर कपूर ने किया था की वो अपने पिता से ज्यादा अपनी माँ के करीब है। दरअसल ऋषि कपूर भी ज्यादातर न’शे में ही रहते थे। इसलिए वो अपनी पत्नी नीतू कपूर से झ’ड़ते थे। और यह बात रणबीर को बिलकुल भी पसंद नहीं थी। और फिर रणबीर अपने पिता से अलग भी रहने लगे थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *