in

Salman Khan का कैटरिना, ऐश्वर्या और जैकलिन सहित हॉलीवुड की अभिनेत्री के साथ भी अफेयर रहा है, नाम जानकर हैरान हो जाओगे

बॉलीवुड के दब्बंग कहे जाने वाले सलमान खान की उम्र आज 56 साल हो चुके है। 56 साल के होने के बावजूद भी सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है। हर साल ऐसी खबरें आती है की इस साल सलमान भाई इस अभिनेत्री को डेट कर रहे है और हर साल एक नया नाम सलमान खान की जिंदगी में जुड़ जाता है।

जब से सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में आये तब से ही हमेशा अपनी गर्लफ्रेंड के कारण सुर्खियों में बने रहते है। बॉलीवुड में सलमान खान के जैकलिन, कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय और अन्य कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहे है लेकिन इनमे से किसी भी अभिनेत्री के साथ सलमान खान का रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं चल पाया। तो चलिए जानते है किस किस अभिनेत्री को सलमान खान डेट कर चुके है।

सोमी अली- पाकिस्तान में पैदा हुई सोमी अली को सलमान को पहली बार टीवी स्क्रीन पर देखते ही प्यार हो गया था। उन्होंने 16 साल की उम्र में पाकिस्तान छोड़ कर मुंबई आने का फैसला किया। सोमी अली सिर्फ सलमान खान के लिए मुंबई आयी और बॉलीवुड में कुछ साल काम किया और सलमान खान के साथ 8 सालों तक रिलेशन में भी रही। फिर सलमान खान के बुरी आदतों के कारण इन दोनों के रिश्ते में दूरिया आ गयी।

लूलिया वंतूर- लूलिया वंतूर टीवी प्रेसेंटर और रोमानिया मॉडल है। इनके साथ भी सलमान खान का नाम पिछले कुछ सालो से जोड़ा जा रहा है। खबरों के मुताबिक लूलिया वंतूर सलमान खान के परिवार वालों के काफी करीब है। अक्सर लूलिया सलमान के साथ उनके फॅमिली फंक्शन में नज़र आती है। पिछले साल पुरे देश में लगे लॉकडाउन में भी लूलिया को सलमान के साथ उनके फार्म हाउस में अकेले देखा गया था।

कैटरीना कैफ-  कैटरीना कैफ ने धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म बूम से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात की है। 50 से भी ज्यादा हिंदी फिल्मो में काम कर चुकी अभिनेत्री कैटरिना फैफ और सलमान खान के अफेयर की खबरें एक समय पर मीडिया में छायी रहती थी। इन दोनों में मेने प्यार किया फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी नज़दिया बढ़ गयी थी। हलाकि जैसा की हर बार सलमान खान के साथ होता है कैटरीना कैफ के साथ भी इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया।

ऐश्वर्या राय- एक समय में यह कयास लगाए जा रहे थे की सलमान खान अब ऐश्वर्या राय के साथ शादी करके अपनी लाइफ में सेट हो जायेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, सलमान खान की बुरी आदतों के कारण ऐश्वर्या राय ने भी इनको छोड़ दिया था।

 

जब ऐश और सलमान खान एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे उस समय सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी से मिलने अमेरिका गए हुए थे। यह बात ऐश को बिलकुल अच्छी नहीं लगी और उसके बाद इनके बिच धीरे धीरे दूरिया बनने लगी।

संगीता बिजलानी- खबरों के मुताबिक संगीता बिजलानी और सलमान खान की शादी के वेडिंग कार्ड तक छप चुके थे। ऐसा बताया जाता है की सलमान खान इस शादी के लिए लास्ट में आकर इंकार कर दिया था। इन दोनों की की खबरें काफी लाइमलाइट में बनी रहती थी।

जिसके बाद 1996 में संगीता ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर मुहम्मद अजहरुद्दीन के साथ शादी कर ली। लेकिन अजहरुद्दीन के साथ भी संगीता का रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं चल पाया और इन दोनों का भी बाद में तलाक हो गया था। लेकिन सलमान से दूर होने के बाद भी संगीता और सलमान एक दुसरे अच्छे दोस्त है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

विद्या बालन सिद्धार्त रॉय कपूर की तीसरी पत्नी है, लेकिन फिर भी नहीं करती विद्या बालन अपने पति के साथ यह काम

गोपी बहु के शो से भी ज्यादा देखा जाता है एकता कपूर का यह टीवी सीरियल, देखिये पूरी लिस्ट