in

कैसे एक श्रीलंकन लड़की पर अपना दिल लुटा बैठे Salman Khan, करोड़ो के गिफ्ट देते है हर बार…

बॉलीवुड के भाईजान Salman Khan के रिश्तो को लेकर अक्सर उनका नाम अलग अलग अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता है, लेकिन अब Jacqueline Fernandez के साथ सलमान खान का नाम जोड़ा जा रहा है। इस वक्त Jacqueline Fernandez सलमान के साथ उनके पनवेल फार्म हाउस में रुकी है। जब से lockdown लगा, तब से लेकर अभी तक वो साथ में ही रुके हुए है।

Jacqueline Fernandez Salman Khan के साथ अब तक तीन फिल्मों में नज़र आ चुकी है, और कुछ महीने पहले lockdown में रिलीज़ हुआ एक सोंग तेरे बिना में भी सलमान खान के साथ नज़र आ चुकी है। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त नज़र आ रही है।

कुछ दिन पहले Jacqueline Fernandez एक इंटरव्यू में सलमान और अपने बारे में कहा था की Salman Khan पर वह बहुत भरोसा करती है। उन्होंने कहा की Salman Khan उनके लिए हमेशा खास रहेंगे, क्योंकि उनकी वजह से ही Jacqueline ने अपनी जिंदगी में बदलाव पाया है।

Jacqueline ने यह भी कहा की सलमान एक बहुत अच्छे इंसान है और लोगो की बहुत मदद भी करते है। सलमान खान उनके लिए एक ऐसे इंसान है जिन पर वह बहुत भरोसा कर सकती है।

ऐसा माना जाता है कि सलमान ने Jacqueline को कई गिफ्ट दिए है, पहले सलमान ने Jacqueline को एक करोड़ो फ्लैट गिफ्ट किया था। दरअशल यह फ्लैट सलमान ने उन्हें तब गिफ्ट किया था, जब Jacqueline के पास रहने के लिए घर नहीं था। यह फ्लैट मुंबई की प्राइम लोकेशन बांद्रा में स्थित है।

सलमान खान के इस गिफ्ट की वजह से Jacqueline मुंबई में अपना कदम जमाने में सफल हुई, सलमान खान ने Jacqueline को दूसरे गिफ्ट में एक साड़ी गिफ्ट की थी। सलमान खान ने Jacqueline को रेस 3 के रिलीज़ वाले दिन एक साड़ी गिफ्ट की थी, जिसे Jacqueline ने दिवाली वाले दिन पहना था।

सलमान खान Jacqueline की तारीफ कई बार कर चुके है सलमान खान Jacqueline की तुलना zeenat aman से भी कर चुके है। सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था की Jacqueline एक दिन Zeenat Aman जैसा नाम कमाएगी।

एक दिन Jacqueline ने सलमान के बारे में यह भी कहा था की सलमान खान कभी भी गिफ्ट नहीं लेते। वह उन तोहफों को अपनी संस्था को दे देते है। Jacqueline का कहना है की सलमान ने उनका आत्मविस्वास बढ़ाने में बहुत मदद की है।

Salman Khan Jacqueline को 2011 से जानते है लेकिन Jacqueline 2009 में भारत आयी थी। Jacqueline एक श्रीलंकन अभिनेत्री है और उनका बॉलीवुड में कोई भी सहारा नहीं था, तब सलमान खान ने उनको अपना साथी बनाया तो दोस्तों यह थी Salman Khan और Jacqueline के रिश्ते से जुडी हुई कुछ बातें। आपकी इस पर क्या राय है, हमे कमेंट करके जरूर बताये।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *