in ,

Salman Khan की इन हरकतों से Bhagyashree फिल्म की शूटिंग पर काफी परेशान हो जाती थी…

वर्ष 1989 में भारतीय हिंदी सिनेमा में Salman Khan और Bhagyashree की एक नयी फिल्म रिलीज़ हुई थी। यह दोनों चेहरे दर्शकों के लिए बिलकुल नए थे। लेकिन इन दोनों ने अपनी बेहतरीन अदाकारा और मासूमियत से सभी को अपना दीवाना बना दिया था।

उस फिल्म का नाम था मेने प्यार किया। यह फिल्म काफी सफल फिल्म थी। परन्तु इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कई ऐसे किस्से हुए थे जिन्हे कोई नहीं जानता। उस समय Salman Khan अपनी शरारती हरकतों से Bhagyashree को परेशान किया करते थे।

इन शरारतो के कारण Bhagyashree असहज हो जाती थी। लेकिन Salman Khan उनके साथ मज़ाक करके उन्हें और शूटिंग पर मौजूद सभी लोगो को हँसाने की कोसिस करते थे। मेने प्यार किया फिल्म में एक ऐसा सीन होता है, जिसमे Bhagyashree को भाग कर Salman Khan को गले लगाना होता है।

उस समय शूटिंग के दौरान इस सीन के लिए काफी परेशान हो गयी थी, क्योंकि इससे पहले Bhagyashree ने किसी भी आदमी को गले नहीं लगाया था। उनको मन ही मन यह चिंता हो रही थी की अगर उनके घर वालो को यह पता चलेगा तो वो क्या बोलेंगे। लेकिन बाद में भाग्यश्री ने उस सीन को करने के लिए राजी हो गयी थी।

भाग्यश्री आज भी उस सीन को याद करती है तो Bhagyashree भावुक हो जाती है। भाग्यश्री बताती है की इस फिल्म के 29 साल बीत जाने के बाद भी वह उस किरदार को नहीं भूल पायी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *