सलमान और सोनाक्षी ने गुपचुप तरीके से किया विवाह? पिता ने कह दी बड़ी बात, जाने असली सच

हिंदी सिनेमा जगत के भाईजान के जाने वाले अभिनेता सलमान खान को कौन नहीं जानता। सलमान खान ने कड़ी मेहनत के दम से आई बॉलीवुड में अच्छा नाम कमाया है जिससे बॉलीवुड के साथ-साथ पूरी दुनिया भर में उनको जाना जाता है। हाल ही में अभिनेता सलमान खान ने अपना जन्मदिन मनाया जहां उन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी को आमंत्रित किया था।

पिछले महीने दिसंबर में सलमान खान ने अपना जन्मदिन मनाते हुए बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी को आमंत्रित किया इसके साथ ही वहां पर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी पहुंची थी। इसके बाद से ही पूरे बॉलीवुड में एक खबर जमकर वायरल हो रही है जिसमें ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

hqdefault 1 min

इतना ही नहीं बल्कि कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं जिसमें अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को एक साथ देखा जा सकता है और उन तस्वीरों में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने मांग में सिंदूर तथा लाल रंग की साड़ी डाल रखी है जिसे देख इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इन दोनों की शादी हो चुकी है।

वही बता दे कि इस बात का कोई भी फ्रूफ नहीं है कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी हो चुकी है यह केवल एक अफवाह है जो इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैली हुई है साथ ही वह जो तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल है वह केवल कुछ शरारती तत्वों द्वारा एडिट करके बनाई गई है सलमान और सोनाक्षी अभी तक अविवाहित हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment