in

अक्सर बहुत कम कपड़ो में Salman Khan के कमरे में Jacqueline Fernandez को देखा जाता है, जानिए पूरी खबर

बॉलीवुड की श्रीलंकन ब्यूटी कहे जाने वाली अभिनेत्री जैकलीन आजकल खूब ज्यादा लाइम लाइट में बनी हुई है। जब से यह खबर सामने आई है की सलमान खान के साथ में जैकलिन उनके पनवेल वाले फार्म हाउस में थी। तब से ही यह कयास लगाए जा रहे है की दोनों रिलेशनशिप में है।

इन दोनों की कुछ प्राइवेट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई है। इससे पहले भी एक इवेंट और अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दोनों की किश करते हुए की तस्वीरें वायरल हो चुकी है। जब से इन दोनों की सलमान खान के रूम में से इनकी तस्वीरें वायरल हुई जब से सब इन्ही की बातें कर रहे है।

वही जब सलमान खान ने जैकलीन को उनके जन्मदिन के दिन सलमान खान की अगली फिल्म किक 2 में काम करने की खुश ख़बरी दी है तभी से यह बात कुछ ज्यादा ही वायरल हो रही है की सलमान खान और जैकलीन एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में जरूर आ चुके है।

इससे पहले भी खबरें आई है की सलमान खान ने जैकलिन को उनके बर्थडे पर बांद्रा में एक थ्री BHK का फ्लैट गिफ्ट किया है। सलमान खान को जैकलिन के घर के बहार भी काफी बार देखा जाता गया है। कई बार ऐसी बातें भी सामने आती है की सलमान खान रात भर जैकलिन के घर पर ही रहते है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ की सलमान खान का नाम किसी अभिनेत्री के साथ जोड़ा जा रहा है। इससे पहले भी सलमान खान ने बॉलीवुड की कई सूंदर अदाकाराओं को डेट किया है। और अब वो बॉलीवुड की श्रीलंकन ब्यूटी पर अपना दिल लूटा चुके है।

वैसे जैकलिन का नाम भी इससे पहले कई डायरेक्टर और अभिनेता के साथ जुड़ चूका है। दरअसल जैकलीन ने बॉलीवुड में जब अपनी शुरुआत की थी तब उनका नाम अभिनेता रितेश देशमुख के साथ जोड़ा जा चूका था। जैकलिन ने फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, जिसमे उनके साथ रितेश देशमुख भी थे। शूटिंग के दौरान जैकलिन को रितेश से प्यार हो गया था। लेकिन उस समय रितेश जेनेलिआ को डेट कर रहे थे इसलिए उन्होंने जैकलिन पर ध्यान नहीं दिया।

ऐसी खबरें भी आ रही है की जैकलिन ने बॉलीवुड में बने रहने के लिए ही अलग अलग बड़े लोगो के साथ अपने रिश्ते बनाये। और वही वो इन रिश्तो से आसानी से निकल भी जाती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *